Sub inspector Arrested

26 जनवरी में सम्मानित हुई थी महिला सब-इंस्पेक्टर, अब 5 हजार रु. रिश्वत लेते गिरफ्तार, फूट-फूटकर रोने लगी, देखें Video

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला सब इंस्पेक्टर अपनी जेब से पांच हजार रूपये निकालकर विजिलेंस को टीम को दे रही हैं। इसके बाद वह खुद को निर्दोष बताकर रोने लगती हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 10:12 PM IST, Published Date : March 29, 2023/10:10 pm IST

Sub inspector Arrested: हरियाणा की एक महिला सब इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने पर रोती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला सब इंस्पेक्टर अपनी जेब से पांच हजार रूपये निकालकर विजिलेंस को टीम को दे रही हैं। इसके बाद वह खुद को निर्दोष बताकर रोने लगती हैं। सोशल मीडिया पर पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है।

सेक्स स्कैंडल में फंसा क्रिकेट कोच, वायरल क्लिप में महिला खिलाड़ी से मांग रहा ये चीज, गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के भिवानी जिले के बवानीखेड़ी पुलिस थाने में एक महिला केस चल रहा था, इस केस में कुछ रिकवरी की जानी थी लेकिन रिकवरी के बदले मामले की जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर मुन्नी देवी ने पांच हज़ार रुपये रिश्वत की मांग की। महिला ने हिसार विजिलेंस टीम से इसकी शिकायत कर दी। महिला ने जो पैसे सब इंस्पेक्टर को दिए, उसकी फोटो ले ली थी। विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथ घूस लेते हुए पकड़ा, पैसे सब इंस्पेक्टर की जेब से निकले और नोटों का मिलान किया गया, जिस बाद महिला सब इंस्पेक्टर को टीम अपने साथ ले गई।

IPL में रोहित की जगह सूर्यकुमार होंगे Mumbai Indians के कप्तान, टीम मैनेजमेंट ने ये बताई वजह

Sub inspector Arrested: पकड़े जाने के बाद सब इंस्पेक्टर मुन्नी देवी ने खुद को निर्दोष बताते हुए रोने लगीं। अधिकारियों ने बताया कि बवानीखेड़ा पुलिस थाने में रिकवरी के मामले में जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर मुन्नी देवी द्वारा रिश्वत मांगने की शिकायत मिली थी। सोशल मीडिया पर लोग इस पूरे मामले पर टिप्पणी कर रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक