Suhagrat Par Premi ke Sath Farar hui Dulhan, Dulhan Bola-Socha Bhi nahi

सुहागरात पर ये कांड कर गई दुल्हन, उड़ गए परिवार वालों के भी होश, दूल्हा बोला- मैं तो सोचा भी नहीं था

सुहागरात पर ये कांड कर गई दुल्हन, उड़ गए परिवार वालों के भी होश, Suhagrat Par Premi ke Sath Farar hui Dulhan, Dulhan Bola- Socha Bhi nahi tha

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2023 / 07:41 PM IST, Published Date : May 27, 2023/7:26 pm IST

Suhagrat Par Premi ke Sath Farar hui Dulhan लड़का घर बसाने के सपने ही देख रहा था। तभी उसे ऐसा धोखा मिला, जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी। दरअसल, हिंदू रीति रिवाज से 21 मई को लड़के की शादी मुंगेर के बरियारपुर थाना क्षेत्र के लोहछी लक्ष्मीपुर में धूमधाम से हुई थी। इसके अगले दिन वो दुल्हन को लेकर घर पहुंचा। उसी रात वो करीब सवा दो बजे अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। जाते समय अपने साथ 1 लाख 40 हजार रुपये और जेवरात भी ले गई। इतना ही नहीं वो गिफ्ट में मिली चीजें भी उठा ले गई। इस मामले में लड़के ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। ये पूरा मामला बिहार के भागलपुर का है।

Read More : Mahindra 5 Door Thar को लेकर आया बड़ा अपडेट! लॉन्च डेट से लेकर कीमत हुई लीक 

Suhagrat Par Premi ke Sath Farar hui Dulhan लड़के का कहना है उसके हाथों की मेहंदी भी अभी नहीं छूटी थी। अभी वो तो पत्नी के साथ घर बसाने का सपना ही देख रहा था। अगर, वो दुल्हन के प्रेमी को जानता होता तो शादी ही नहीं करता। इस संबंध में भवानीपुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। हमने तो शादी से पहले उससे बात नहीं की थी। मगर, मम्मी से वो अच्छे तरीके से बात करती थी। सोचा ही नहीं था कि वो ऐसा फ्रॉड करेगी।

Read More : Sakti News: गैंती फावड़ा लेकर जनपद पंचायत पहुुंचे मनरेगा मजदूर, रोजगार सहायक सचिव पर लगाए गंभीर आरोप 

पुलिस शिकायत पर कार्रवाई कर ही रही थी तभी सीसीटीवी फुटेज उसके हाथ लगे। इसमें देखा गया कि दुल्हन क्रेटा गाड़ी से भागी थी। इसके बाद पुलिस ने गाड़ी की तलाश शुरू की और उसे बरामद भी कर लिया है।