भारतीय वायुसेना का सुखोई-30 विमान दुर्घटनाग्रस्त, विमान में लगी भीषण आग, दोनों पायलट सुरक्षित | Sukhoi-30 plane crash of Indian Air Force, fierce fire in aircraft, Both pilots safe

भारतीय वायुसेना का सुखोई-30 विमान दुर्घटनाग्रस्त, विमान में लगी भीषण आग, दोनों पायलट सुरक्षित

भारतीय वायुसेना का सुखोई-30 विमान दुर्घटनाग्रस्त, विमान में लगी भीषण आग, दोनों पायलट सुरक्षित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : August 9, 2019/2:04 am IST

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना का एक सुखोई लड़ाकू विमान गुरुवार रात असम में तेजपुर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। रात करीब साढ़े 8 बजे मिलनपुर इलाके में विमान हादसे का शिकार होकर धान के एक खेत में जा गिरा, जिसके बाद विमान में भीषण आग लग गई, हालांकि दोनों पायलट सुरक्षित हैं।

ये भी पढ़ें: विश्व आदिवासी दिवस आज, सीएम भूपेश बघेल राजधानी और कोंडागांव में आयोजित कार्यक्रम में 

बता दे कि दुर्घटना में किसी सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचा है। रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल हर्षवर्धन पांडे ने जानकारी दी है कि विमान के दोनों पायलट विमान से निकलने में कामयाब रहे। और उन्हें सुरक्षित बचा लिया गया।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री कमलनाथ की बड़ी सौगात, अब प्रदेशवासियों को मुंबई में व्यापार, रोजगार और 

लेफ्टिनेंट कर्नल हर्षवर्धन पांडे ने कहा कि इनमें से एक पायलट के पैर में चोट लगी है। दोनों पायलटों को सेना के बेस अस्पताल पहुंचाया गया है। बताया जा रहा है कि सुखोई-30 MKI लड़ाकू विमान एक नियमित प्रशिक्षण मिशन पर था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ymu6yP4YW0A” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers