Sushmita Sen Became Transgender Viral First Look Upcoming Web Series

किन्नर बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, ये अवतार देखकर फैन्स को लगा झटका

किन्नर बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फैन्स को लगा झटका! Sushmita Sen Became Transgender Viral First Look of Upcoming Web Series

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 7, 2022/1:16 pm IST

मुंबई: Sushmita Sen Became Transgender ललित मोदी के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में आई सुष्मिता सेन एक बार फिर चर्चा में बनी हुई है। दरअसल इस बार सुष्मिता सेन अपने नए अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है, जिसमें वो किन्नर के रूप में दिखाई दे रही है। सुष्मिता के ये अवतार देखते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है और लोग कई तरह के सवाल करने लगे हैं। इस तस्वीर के जरिए सुष्मिता सेन ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के लुक को फैंस के साथ साझा किया है।

Read More: सीएम राइज स्कूल की प्रिंसिपल ने स्कूल परिसर में बनवाया मजार, गरमाई राजनीति, कहा-सरकारी जमीन पर नहीं चलने देंगे ऐसा काम 

Sushmita Sen Became Transgender इस लुक में सुष्मिता सेन ट्रांसजेंडर के गेटअप में नजर आ रही है। सुष्मिता का ये लुक सोशल मीडिया पर शेयर होने के साथ ही वायरल होना शुरू हो गया है। इसमें वह अपने दोनों हाथों से ताली बजाती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने इस लुक को साझा करते हुए जो कैप्शन लिखा है, वह भी काफी जबरदस्त है। यही वजह है कि लोग इस पर जमकर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Read More: IED ब्लास्ट की चपेट में आने से एक जवान घायल, इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल 

अपनी सब कमिंग वेब सीरीज में सुष्मिता सेन श्रीगौरी सावंत का रोल निभाती नजर आएंगी। सुष्मिता सेन ने अपनी इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया के जरिए साझा किया है, जिसमें वह लाल रंग की साड़ी, लाल रंग की सुर्ख रेड लिपस्टिक, लाल रंग की बिंदी लगाए… अपने हाथों से ताली बजाती नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा- ताली- बजाऊंगी नहीं बजवाऊंगी…! पहला लुक बतौर श्रीगौरी सावंत… मैं इससे ज्यादा गौरवान्वित खुद को महसूस नहीं करा सकती, कि मैं इस बेहतरीन शख्सियत का रोल निभाऊंगी और पूरी दुनिया के सामने इनकी कहानी को लाऊंगी।

Read More: सीरियल किलर की खोपड़ी 181 साल से जार में रखी है बंद, इस तरह की थी 70 से अधिक किसानों की हत्या

ताली वेब सीरीज के फर्स्ट लुक को देखने के बाद फैंस के बीच इसे लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। फर्स्ट लुक में नजर आ रहा है कि सुष्मिता इसमें श्रीगौरी सावंत का किरदार निभाती दिखाई देंगी। सुष्मिता सेन के इस लुक को देखने के बाद फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है कि आखिर यह वेब सीरीज किस पर आधारित है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

Read More: 8 अक्टूबर को नहीं मिलेगी बालिकाओं को प्रोत्साहन राशि, कार्यक्रम हुआ स्थगित, जानें वजह 

कौन है गौरी सावंत?

गौरी सावंत न केवल ट्रांसजेंडर समुदाय के हक के लिए आवाज उठाने वाली शख्सियत है, बल्कि उन्होंने इस समुदाय के लोगों को समाज में इज्जत और सम्मान दिलाने के लिए भी बहुत कुछ किया है। ये बात बहुत कम लोगों को पता है कि गोरी सखी चार चौधरी ट्रस्ट की संस्थापक और निर्देशक भी है। इस फिल्म में उनके द्वारा गोद ली गई बच्ची और उनके रिश्ते की कहानी भी दिखाई जाएगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक