Suspicious death of WWE wrestler Rao Prithvi Singh

डब्ल्यूडब्ल्यूई के पहलवान राव पृथ्वी सिंह की संदिग्ध मौत,मरने से पहले बनाया विडियो,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : July 6, 2022/5:12 pm IST

(Suspected death of WWE wrestler ) : नई दिल्ली – डब्ल्यूडब्ल्यूई के पहलवान पृथ्वीपुरा निवासी राव पृथ्वी सिंह उर्फ शुभम की 24 वर्ष की दिल्ली में संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मरने से पहले उसने 59 सेकेण्ड का विडियों भी बनाया जिसमें उसने ससुरालवालों और मकान मालिक को उसकी मौत का कारण बताया। परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है। वह सोमवार को उत्तम नगर में अपनी सात महिने की बेटी से मिलने गया था लेकिन ससुरालवालों ने बेटी से मिलने नहीं दिया जिसके बाद उदास होकर वह ससुराल से चला गया।

read more : कनाडा एस्ट्राजेनेका टीके की 1.36 करोड़ खुराकें फेंकेगा

मरने से पहले बनाया विडियो

Suspected death of WWE wrestler : राव पृथ्वी सिंह की मौत से पहले उसने अपना 59 सेकेंड का वीडियो बनाया था। बाद में यह वीडियो व्हाट्सएप ग्रुपों में वायरल हो गया है। रोते हुए कहा कि मैं अंतरराष्ट्रीय पेशेवर पहलवान आज अपनी बेटी से मिलने आया हूं लेकिन इन लोगों ने मिलने नहीं दिया। मेरे मरने का कारण इसकी बुआ,मां,सुरभि भाटी,विपिन भाटी हैं। मैं यूपी में गया तो वहां भी मुझे मेरी बेटी से मिलने नहीं दिया गया। इन सब ने मुझे मारा। मैं जिनके पास आया हूं,उसके मकान मालिक मुझे घुसने तक नहीं दे रहे।

read more : टाटा कि ये कार अब मिल सकती है चार लाख से भी कम दाम पर, जाने ऑफर ….

परिजनों का आरोप

Suspected death of WWE wrestler : परिजनों ने बताया कि पत्नी उससे शादी कर पैसे ऐंठने का प्लान था। पृथ्वी सिंह उसको एक से डेढ़ करोड़ रुपये दे चुका था। मंगलवार को दिल्ली के सरकारी अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम किया। उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पृथ्वी सिंह का शव गांव पहुंचने पर माहौल गमगीन हो गया। मंगलवार को गांव के स्वर्गाश्रम में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

read more : स्कूल प्रशासन ने दी निजी स्कूलों को चेतावनी, RTI के बच्चों को जबरन ड्रेस और किताबें खरीदवाने पर होगी कार्रवाई

राव पृथ्वी सिंह से जुडी कुछ बातें

Suspected death of WWE wrestler : राव पृथ्वी सिंह लगभग 100 डब्ल्यूडब्ल्यूई की रेसलिंग चैंपियन में जीत चुका है। अकादमी के संचालक द ग्रेट खली के बेहद नजदीकी थे। मंगलवार को पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया। मृतक के बहनोई जयप्रकाश ने बताया कि राव पृथ्वी सिंह जालंधर में रहता था। उसने 2020 में नोएडा निवासी सुरभि भाटिया से लव मैरिज की थी।

 

खबरे और भी हैं:  https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi