This car of Tata can now be found at a price of less than four l

टाटा कि ये कार अब मिल सकती है चार लाख से भी कम दाम पर, जाने ऑफर ….

कार के इंजन और माइलेज की डिटेल  में 1199 सीसी का 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया है। यह इंजन 86 पीएस की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये सेडान 19.27 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : July 6, 2022/3:43 pm IST

टाटा टिगोर : कार सेक्टर का सेडान कार सेगमेंट अपनी मिड रेंज में आने वाली कारों के लिए जाना जाता है। जिन्हें कम कीमत में बढ़िया माइलेज, फीचर्स और ज्यादा केबिने और लेग स्पेस के लिए पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट में मौजूद कारों में टाटा टिगोर  जो अपनी कंपनी की पॉपुलर कारों की गिनती में आती है। इस टाटा टिगोर की शुरुआती कीमत 5.98 लाख रुपये है। जो टॉप मॉडल में जाने पर 8.57 लाख रुपये हो जाती है। आप यहां बताए जा रहे ऑफर्स के जरिए इस टाटा टिगोर सेडान को 4 लाख रुपये से भी कम कीमत में खरीद कर घर ले जा सकते हैं। इस सेडान पर मिलने वाले ऑफर अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से मिले हैं। जिसमें हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: फर्जी दस्तावेजों के आधार पर नौकरी कर रही 9 शिक्षिका बर्खास्त, जाने कैसे हुआ मामले का खुलासा 

पहला ऑफर: CARTRADE वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस सेडान का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 2.5 लाख रुपये तय की गई है। मगर इसे खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा।

दूसरा ऑफर: DROOM वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस सेडान का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 3,75,000 रुपये तय की गई है। इस सेडान को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

तीसरा ऑफर: CARDEKHO वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस टाटा टिगोर का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 7 लाख रुपये तय की गई है।

Read More: जाने कब और किसने बनाई थी बिकनी, बेहद दिलचस्प है इसके पीछे की कहानी…

टाटा टिगोर पर मिलने वाले वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप को इंजन के बारे में सोच रहे होंगे।  इस कार के इंजन और माइलेज की डिटेल  में 1199 सीसी का 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया है। यह इंजन 86 पीएस की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये सेडान 19.27 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Read More: ससुराल जाने से पहले दुल्हन ने निकाली ऐसे आवाज, दंग रह गए बाराती-मेहमान