Tamil Nadu BJP suspended 2 leaders: OBC wing leader Surya Shiva

गुजरात चुनाव से पहले बड़ी खबर! बीजेपी ने इन दो नेताओं को किया छह महीने के लिए सस्पेंड, सामने आई ये वजह

Tamil Nadu BJP suspended 2 leaders : तमिलनाडु BJP ने OBC विंग के नेता सूर्या शिवा और महिला नेता डेजी सरन को छह महीने के लिए सस्पेंड कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : November 25, 2022/3:15 pm IST

नई दिल्ली। Tamil Nadu BJP Leader Suspended :  गुजरात चुनाव की तैयारियां जोरसोर से चल रही हैं। सभी पार्टियां पूरी ताकत से प्रदेश में चुनाव प्रचार में लगी हुईं हैं। इसी बीच तमिलनाडू बीजेपी से एक बडी खबर सामने आई है। तमिलनाडु BJP ने अपने राज्य के OBC विंग के नेता सूर्या शिवा और अल्पसंख्यक विंग की प्रमुख महिला नेता डेजी सरन को उनके पद से छह महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों पर यह एक्शन उनकी वायरल हुई ऑडियो क्लिप के बाद लिया गया है। हालांकि, इस दौरान शिवा पार्टी कैडर के रूप में काम कर सकते हैं।

read more : गुजरात चुनाव से पहले बड़ी खबर! बीजेपी ने इन दो नेताओं को किया छह महीने के लिए सस्पेंड, सामने आई ये वजह 

Tamil Nadu BJP Leader Suspended : दरअसल, यह पूरा मांजरा एक ऑडियो क्लिप का है। जिसमें सूर्या शिवा किसी अज्ञात से फोन पर बात कर रहे थे। और कह रहे ​थे कि महिला नेता डेजी सरन को डराने करने के लिए गुंडों को भेजेंगे और उसके जननांगों को काटकर मरीना बीच में फेंक देंगे। इसके अलावा उन्होंने अभद्र टिप्पणी भी की। इतना ही नहीं पहले भी DMK के मंच के स्पीकर सादिक अली ने BJP नेता खुशबू सुंदर पर अभद्र टिप्पणी की थी। हालाकि इस मामले पर तो चेन्नई की पुलिस ने मामला संज्ञान में लेते हुए शिकायत दर्ज कर ली थी। खुशबू सुंदर ने भी राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा कि भाजपा महिलाओं को देवी के रूप में पूजती है। हम इसे नजरअंदाज नहीं कर सकते और न देखने का नाटक कर सकते हैं।

read more : मां बेटी मिलकर करते थे ये शर्मनाक काम, घर के भीतर का नजारा देखकर दंग रह गई पुलिस की टीम

दोनों में हुई सुलह, फिर भी सस्पेंड

Tamil Nadu BJP Leader Suspended : बीजेपी के दोनों नेताओं में सुलह की बात भी सामने आ रही थी। सूत्रों की मानें तो यह मामला बातचीत से सुलझ गया है। बावजूद इसके दोनों को पार्टी ने छह महीने के लिए सस्पेंड कर दिया। दोनों ने एक—दूसरे से माफी भी मांग ली है। और जहां तक ऑडियो लीक की बात है तो सफाई देते हुए कहा कि ऑडियो हमने लीक नहीं किया गया था। डेजी सरन के साथ मेरी अच्छी पारिवारिक मित्रता है। हमारे विरोधी इसे लेकर तमिलनाडु BJP अध्यक्ष अन्नामलाई को बेवजह निशाना बना रहे हैं। डेजी सरन ने कहा कि विपक्षी पार्टियां इस मुद्दे को सनसनीखेज बना रही हैं। इसलिए, हमने इसे सुलझाने का फैसला किया और एक-दूसरे से माफी मांगी।

read more : कड़ाके की ठंड के चलते स्कूलों के समय में हुआ बदलाव, कल से इतने बजे के बाद से लगेंगे स्कूल 

वहीं मामले को संज्ञान में लेते हुए अन्नामलाई ने कहा कि पार्टी अन्य पार्टियों की तरह इस मामले को ऐसे ही जाने नहीं दे सकती। उन्होंने कहा कि सस्पेंशन के दौरान शिवा पार्टी कैडर के रूप में काम कर सकते हैं और अगर वह अपने व्यवहार में बदलाव लाते हैं और हमें उन पर विश्वास होता है, तो सारी जिम्मेदारियां उन्हें वापस दी जाएंगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें