अभिनेता सोनू सूद के ठिकानों पर जारी IT रेड में करोड़ों की टैक्स चोरी का खुलासा! मिले हैं पुख्ता सबूत

आज चौथे दिन भी अभिनेता के ठिकानों पर कार्रवाई जारी है। वहीं सूत्रों की माने तो आईटी अफसरों ने बड़ी फेराफेरी का खुलासा किया है।

Edited By: , September 18, 2021 / 01:56 PM IST

नई दिल्‍ली। आय से अधिक संपत्ति के मामले में अभिनेता सोनू सूद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। आज चौथे दिन भी अभिनेता के ठिकानों पर कार्रवाई जारी है। वहीं सूत्रों की माने तो आईटी अफसरों ने कार्रवाई के दौरान बड़ी फेराफेरी का खुलासा किया है।

Read More News:  क्रॉप टॉप और टाइट ड्रेस नहीं पहनोगी और न ही स्‍नैपचैट लोकेशन बंद नहीं करेगी, बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के लिए बनाए कड़े रूल्स

आयकर विभाग के मुताबिक, टीम को जांच के दौरान करीब 20 करोड़ की टैक्स चोरी का पता चला है। बता दें कि सर्च के दौरान आयकर विभाग की टीम को 1 करोड़ 8 लाख रुपये कैश बरामद हुए हैं जबक‍ि 11 लॉकर्स के बारे में भी पता चला है।

Read More News: पुलिस भी रह गई हैरान, जब एक मकान में फांसी पर लटकती मिली 4 लोगों की लाश, बच्ची सहित पांच की मौत

बता दें कि सोनू सूद से जुड़े 28 ठिकानों पर एक साथ छापे मार कार्रवाई जारी है, इनमें मुंबई, लखनऊ, कानपुर, जयपुर, दिल्ली और गुरग्राम में एक साथ रेड डाली है। खबरों की माने तो टैक्‍स की हेरफेरी सोनू सूद के पर्सनल फाइनेंस से जुड़ी हुई है। वहीं अब इनकम टैक्‍स व‍िभाग सोनू सूद की चैर‍िटी फाउंडेशन के अकाउंट्स की भी जांच कर रही है।

Read More News: बायो डीजल पर GST में कटौती, ऑनलाइन खाना मंगाना पड़ेगा महंगा, जानिए GST काउंसिल की बैठक में लिए गए अहम फैसले