Telangana CM KCR likely to announce national party on Dussehra

अपनी अलग पार्टी बनाएंगे यहां के सीएम, कल करेंगे ऐलान…

अपनी अलग पार्टी बनाएंगे यहां के सीएम, कल करेंगे ऐलान : Telangana CM KCR likely to announce national party on Dussehra

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : October 4, 2022/6:56 am IST

नई दिल्ली । दशहरे के अवसर पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव अपने राष्ट्रीय एजेंडे के विवरण की घोषणा करेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि सीएम केसीआर दशहरे के मौके पर अपनी राष्ट्रीय पार्टी के नाम की घोषणा करेंगे। टीआरएस पार्टी की बैठक दशहरा, 5 अक्टूबर को यहां तेलंगाना भवन में होगी, सोमवार को के चंद्रशेखर राव के कार्यालय से एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया।

यह भी पढ़े :  सुर्खियों में आए सनी देओल, सोशल मीडिया में शेयर की ऐसी तस्वीर, कमेंट की आई बाढ़… 

ऐसे में कयास लगा ए जा रहे हैं कि केसीआर बैठक के बाद राष्ट्रीय राजनीति के प्रति अपने दृष्टिकोण का खुलासा कर सकते हैं। यह भी माना जा रहा है कि टीआरएस पार्टी के नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल पार्टी का नाम बदलने के लिए दिल्ली के लिए रवाना होगा। सूत्रों के मुताबिक, यह भी माना जा रहा है कि केसीआर 9 अक्टूबर को राष्ट्रीय राजधानी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़े :  प्रशांत किशोर को लेकर ये क्या बोल गए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष, सुनकर होगी हैरानी… 

टीआरएस के एक नेता श्रीधर रेड्डी ने कहा, “राष्ट्र के लोग एक मजबूत राष्ट्रीय मंच की तलाश में हैं क्योंकि राजग शासन के सभी पहलुओं में विफल रहा है।” केसीआर ने राष्ट्रीय मंचों और राष्ट्रीय स्तर पर जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि गुजरात मॉडल पूरी तरह विफल रहा और देश एक मजबूत विकल्प की तलाश में है। श्रीधर रेड्डी ने कहा, “प्रतीक्षा करें और देखें कि सीएम केसीआर राष्ट्रीय पार्टी के नाम की घोषणा करेंगे।”