Sunny Deol came in the headlines, such a picture shared in social media,

सुर्खियों में आए सनी देओल, सोशल मीडिया में शेयर की ऐसी तस्वीर, कमेंट की आई बाढ़…

सुर्खियों में आए सनी देओल, सोशल मीडिया में शेयर की ऐसी तस्वीर, कमेंट की आई बाढ़ : Sunny Deol came in the headlines, such a picture shared

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:41 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:41 am IST

मुंबई । 90 के दशक के सुपरस्टार सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्मों के लेकर सुर्खियों में है। काफी लंबे टाइम बाद उन्होंने ‘चुप’ फिल्म से शानदार वापसी की। फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस में कलेक्शन नहीं किया लेकिन सनी और दुलकर सलमान ने खूब सुर्खियां बटोरी। इस फिल्म के बाद सनी फिर से अपनी अपकमिंग फिल्मों की तैयारी में लग गए।

यह भी पढ़े :  प्रशांत किशोर को लेकर ये क्या बोल गए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष, सुनकर होगी हैरानी… 

सनी ने हाल ही में अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। इस पोस्ट के माध्यम ने सनी ने यह स्पष्ट कर दिया कि वे अपने 2 लेकर आ रहे है। इस फिल्म में पहली बार वे अपने बेटे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। सनी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के “फाइनल रीडिंग सेशन” से करण के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं।

यह भी पढ़े :  दशहरा से पहले पुलिस की बड़ी प्लानिंग, लापरवाही करने वालों की अब खैर नहीं … 

सनी ने लिखा, “# Apne2 के लिए @imkarandeol और @neerrajpathak1 के साथ फाइनल रीडिंग।” तस्वीरों में बाप-बेटे की जोड़ी मुस्कुराते हुए नजर आ रही है। वे फिलहाल फिल्म की तैयारी के लिए मनाली में हैं। बॉबी देओल ने कमेंट सेक्शन में दिल के आकार की आंखों के इमोजी गिराए।
एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “फिल्म में आप दोनों को एक साथ देखने का और इंतजार नहीं कर सकता।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 
Flowers