टेम्पो ड्राइवर ने पुलिस पर किया तलवार से हमला, गुस्साए जवानों ने बेरहमी से की पिटाई,वायरल हुआ वीडियो | Tempo driver attacked police on swords Angry men thrash ruthlessly, viral video

टेम्पो ड्राइवर ने पुलिस पर किया तलवार से हमला, गुस्साए जवानों ने बेरहमी से की पिटाई,वायरल हुआ वीडियो

टेम्पो ड्राइवर ने पुलिस पर किया तलवार से हमला, गुस्साए जवानों ने बेरहमी से की पिटाई,वायरल हुआ वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : June 17, 2019/9:33 am IST

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर में पुलिस और टेम्पो ड्राइवर के बीच झड़प का वीडियो वायरल हुआ है। सड़क पर सरेआम हुआ ये विवाद इतना बिगड़ गया कि ड्राइवर ने तलवार निकाल ली। ड्राइवर के इस दु:साहस से नाराज पुलिस के एक दर्जन जवानों ने ने ड्राइवर और उसके नाबालिग बेटे को बेरहमी से पीटा। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- 17वीं लोकसभा का मॉनसून सत्र आज से होगा शुरू, 26 जुलाई तक चलेगा सत्र…

पुलिस की पिटाई से घायल हुए ड्राइवर ओर उसके बेटे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं। तस्वीरों में पीड़ितों के पीठ पर पुलिस की लाठियों की छाप साफ नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर लोग आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ नाराजगी भी प्रकट कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोगों ने पुलिस के पक्ष में भी आवाज बुलंद की है।

ये भी पढ़ें- सुमन राव बनीं फेमिना मिस इंडिया 2019, छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव को फ…

जानकारी के मुताबिक, रविवार की शाम मुखर्जी नगर में टेम्पो ड्राइवर ने पुलिस वेन में टक्कर मार दी थी। इसके बाद टेम्पो चालक और पुलिस कर्मियों के बीच बहस शुरू हुई। देखते ही देखते बहस खूनी झड़प में तब्दील हो गई। इस दौरान टेम्पो ड्राइवर ने तलवार निकाल ली और दिल्ली पुलिस के अफसर पर हमला कर दिया। पुलिस ने आरोप लगाते हुए कहा कि ड्राइवर खतरनाक ढंग से टेम्पो चला रहा था। उसके ऑटो से पुलिसकर्मी को चोटों भी आई हैं।

ये भी पढ़ें- नीति आयोग की बैठक में पीएम मोदी ने किया इस नए मंत्रालय का जिक्र, जा…

घटना से गुस्साए दर्जनभर पुलिस वालों ने ड्राइवर पर लात-घूंसे और लाठियां बरसाईं। तमाशबीन भीड़ ने घटना की वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पीड़ितों ने  पुलिसवालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/WFgQuy9GmU4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>