Terrorist attack threat Terror threat to terrorize Mumbai

अमेरिका ने जिस आतंकी पर रखा हैं 1 करोड़ रूपये का इनाम, अब उसने दी हैं मुंबई को दहलाने की धमकी, मेल की जाँच शुरू

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 12:07 PM IST, Published Date : February 3, 2023/12:07 pm IST

Terrorist attack threat: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई को फिर से एक बाद दहलाने की धमकी मिली हैं। मेल के माध्यम से आये इस धमकी में कहा गया हैं वह मुंबई में बड़े हमले की योजना बना रहे हैं। मेल भेजने वाले ने खुद को तालिबान से जोड़ा हैं। इतना ही नहीं बल्कि उसने यह भी बताया हैं की इस साजिश को तालिबान के किस नेता ने रचा हैं। एनआईए ने इस मेल की जांच शुरू कर दी हैं। पुलिस ने अलग-अलग महानगरों में इस धमकी को एकर अलर्ट जारी कर दिया हैं। मेल की जांच के लिए स्थानीय पुलिस के साथ दूसरी सुरक्षा एजेंसियों को भी लगाया गया हैं।

Read More : गर्भपात कराने अदालत गई 20 वर्षीय युवती… न्यायाधीश के इस फैसले के बाद उठाया ये कदम

Terrorist attack threat: सूत्रों के मुताबिक एनआईए की ईमेल आईडी पर एक धमकी भरा मेल आया जिसमें मुंबई में आतंकी हमले की धमकी दी गई है। ईमेल करने वाले ने खुद को तालिबानी बताया और दावा किया कि तालिबान संगठन के प्रमुख नेता सिराजुद्दीन हक्कानी के आदेश कर यह होने वाला है। धमकी भरे ईमेल की जानकारी मिलते ही मुंबई पुलिस को इसके बारे में बताया गया। फिलहाल, पुलिस और दूसरी एजेंसियां जांच कर रही हैं और ईमेल कहां से भेजा गया, इसका पता लगाने में जुटी हैं. वहीं, देश के अलग-अलग शहरों में अलर्ट जारी किया गया है।

Read more: सरकार की दमदार स्कीम, शिक्षित बेरोजगार युवाओं को अब हर महीने मिलेंगे पैसे, जानें कैसे उठांए इस योजना का लाभ 

Terrorist attack threat: बता दे की सिराजुद्दीन हक्कानी तालिबान के सबसे खतरनाक गुट हक्कानी नेटवर्क का मुखिया है। अफगानिस्तान में तालिबान की वापसी के बाद इसे कार्यकारी गृहमंत्री बनाया गया है। इसके साथ ही यह तालिबान में नंबर 2 के नेता की हैसियत रखता है। तालिबान में हक्कानी नेटवर्क का खासा असर है। अमेरिकी जांच एजंसी एफबीआई ने हक्कानी की लोकेशन के बारे में सूचना देने वाले को 10 मिलियन डॉलर देने का इनाम रखा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें