Cm yogi accused has been arrested

यहां के मुख्यमंत्री को जान से मारने की तैयारी कर रहा था युवक, दे चुका था बम से उड़ाने की धमकी, हुआ गिरफ्तार

यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर आरोपी ने सीएम योगी को धमकी दी थी। सुशांत गोल्फ सिटी थाने में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज की गई थी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : August 14, 2022/1:23 pm IST

CM YOGI KILLING THREAT:लखनऊ। UP के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को कुछ दिनों से बम से उड़ाने की धमकी लगातार मिल रही थी। अब धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले को पुलिस ने बहुत ही गंभीरता से लिया था जिस पर कार्रवाई हुई और आखिरकार लखनऊ साईबर सेल ने राजस्थान के भरतपुर से आरोपी सरफराज को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर आरोपी ने सीएम योगी को धमकी दी थी। सुशांत गोल्फ सिटी थाने में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज की गई थी।

Read more :  छत्तीसगढ़ में बारिश का कहर जारी, महानदी उफान पर, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट 

दो बार मिली थी धमकी

CM YOGI KILLING THREAT: सीएम योगी आदित्यनाथ तीन दिनों के अंदर दो बार मारने की धमकी दी गई। 8 अगस्त से पहले 2 अगस्त को भी सीएम को धमकी मिली थी। साथ ही उन्हें यूपी चुनाव से पहले भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। हालांकि, गोरखपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

देवेंद्र तिवारी के घर पर मिला धमकी भरा पत्र

CM YOGI KILLING THREAT: इतना ही नहीं आदित्यनाथ को शनिवार यानी 13 अगस्त को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली। लखनऊ के आलमबाग इलाके में रहने वाले देवेंद्र तिवारी के घर पर एक बैग में धमकी भरी चिट्ठी मिली थी, जिसमें मुख्यमंत्री योगी और देवेंद्र तिवारी को बम से उड़ाने की बात कही गई थी। इसके बाद से ही पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें