The body of a 10-year-old girl found in this condition in the drain

फटी रह गई पुलिसवालों की आंखें, जब नाले में इस हालत में मिली 10 साल की बच्ची की लाश, पूर्व सरपंच के पोते पर लगे ये आरोप

फटी रह गई पुलिसवालों की आंखें, जब नाले में इस हालत में मिली 10 साल की बच्ची की लाश! The body of a 10-year-old girl found in this condition in the drain

Edited By: , June 30, 2022 / 08:28 PM IST

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर जिले से एक झकझोर करने वाली घटना सामने आई है। दअरसल, यहां एक 10 साल की मासूम का शव एक पुलिया से बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि बच्ची की हत्या करके शव को नाले में फेंक दिया है। सूचना के बाद पुलिस ने बच्ची की शव को बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस अज्ञात आरापियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Read More: सरकार में शामिल नहीं होंगे देवेंद्र फडणवीस, बाहर से करेंगे समर्थन, जानिए उनके ‘किंग से किंगमेकर’ की कहानी 

मिली जानकारी के अनुसार, घटना सदर थाने का है। यहां एक व्यक्ति अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाया था। आगे बताया कि उनकी बेटी अपने भाई के साथ घर के आंगन में सोई थी। सुबह जब सब सोकर उठे तो बच्ची घर से गायब हो गई थी। जिसके बाद काफी बच्ची की काफी खोजबीन की गई। नहीं मिली तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया।

Read More: बच्चों की मौत से ‘बैरागी’ हो गए थे एकनाथ शिंदे, राजनीति छोड़ने का कर लिया था फैसला, फिर ऐसे आया टर्निंग प्वाइंट 

काफी खोजबीन के बाद देर शाम को गांव के पास पुलिया के नीचे नाले में बालिका का शव पड़ा हुआ था। शर्मनाक बात तो ये थी कि मृतक बच्ची के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। जबकि उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। इससे एक बात तो स्पष्ट हो रही थी कि बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या की गई है।

Read More: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद कंगना ने दिया ऐसा बयान, सुनकर शिवसैनिक हो सकते है गुस्से से लाल

वहीं मृतका के परिजनों ने पूर्व सरपंच के पोते पर मासूम से रेप करने के बाद उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर बच्ची के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया है।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga