The brother-in-law tore her sister-in-law's clothes in front of the son

बेटे और पति के सामने देवर ने फाड़े भाभी के कपड़े, पीड़िता ने कहा – वो लोग रात में आए…

बेटे और पति के सामने देवर ने फाड़े भाभी के कपड़े, पीड़िता ने कहा - वो लोग रात में आए : The brother-in-law tore her sister-in-law's clothes in front of the son and husband

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 11, 2022/9:23 pm IST

फरीदाबाद । पल्ला थाने से एक शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया हैं। यहां जमीन विवाद के चलते देवर और जेठ ने अपनी भाभी को निर्वस्त्र करके पीटना शुरु कर दिया। मामले के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया हैं और आरोपियो के खिलाफ कारर्वाई की जा रही हैं।

Read more :  कमाल के फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन, 108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ मिलेंगे ये फीचर्स 

वहीं घटना के संबंध में पीड़िता ने बताया कि वो उत्तरप्रदेश की सराहनपुर की रहने वाली हैं। गांव में उनका एक जमीन हैं। इसी जमीन के बंटवारे को लेकर देवर जेठ और ननद ने मिलकर अपनी भाभी की पिटाई कर दी।

यह भी पढ़े :  बारिश ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, सरोधा बांध हुआ ओवर फ्लो, बिलासपुर मार्ग बुरी तर बाधित

महिला का कहना है कि मंगलवार को उसकी तबीयत खराब थी। वह बाहर से खाना मंगवाकर परिवार समेत घर में रात का खाना खा रहे थे। तभी फरीदाबाद में रह रहे उनके ननद, देवर, अन्य रिश्तेदार सहित करीब 10-15 की संख्या में लोग घर में घुस आए। सभी ने महिला को परिवार सहित बंधक बना लिया। इस दौरान सभी ने मारपीट शुरू कर दी। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ता ने बताया है कि आरोपितों ने बेटे व पति के सामने उसके कपड़े फाड़ दिए और निर्वस्त्र कर मारपीट शुरू कर दी।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers