medical student commits suicide

‘मरने वाले का एक कातिल जरूर होता है’ मेडिकल छात्र ने कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

'The person who dies must have a murderer' medical student commits suicideउसने लिखा कि दोस्तों मैं गलत नहीं हूं। उसने मुझे गलत समझा। मुझे फंसाया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : July 11, 2022/3:08 pm IST

 commits suicide: जयपुर। एसएमएस मेडिकल कॉलेज का छात्र अपने कमरे में फंदे पर लटकता मिला। पुलिस को कमरे से आईपैड मिला जिस पर छात्र ने आत्महत्या से पूर्व इस आईपैड में सुसाइड नोट लिखा था। उसने सुसाइड नोट पर अपने पक्ष की बात रखी। उसने लिखा कि दोस्तों मैं गलत नहीं हूं। उसने मुझे गलत समझा। मुझे फंसाया गया है। ये भी लिखा कि किसी शरीफ की मासूमियत का फायदा न उठाओ। मम्मी-पापा व भाई सहित दोस्तों से माफी मांगते हुए हैप्पी एंडिंग लिखा हुआ है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more: ये क्या हो रहा है भैया? बंद हुए स्ट्रांग रूम के सीसीटीवी कैमरे, गड़बड़ी की आशंका को लेकर कांग्रेस ने की शिकायत 

 commits suicide: इस नोट में किसी लड़की नाम नहीं लिया गया। हालांकि पुलिस को आशंका है कि मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है।अब पुलिस छात्र अमन के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है। आईपैड की जांच के लिए एफएसल भेजा जाएगा। पुलिस ने बताया कि अमन ने सुसाइड नोट में मात-पिता को सम्बोधित करते हुए लिखा है कि आपने समझाया था लेकिन नहीं माना।

हर मरने वाले का एक कातिल जरूर होता है। मेरे ऊपर पढ़ाई का कोई लोड नहीं है। मेहनत करता हूं, अगर हार भी जाता तो फिर से मेहनत करता। यह मेरी गलती नहीं है, ना ही उसकी है। सबको यही लगा मैं गलत था, अगर मैं गलत था तो तू भी सही नहीं थी, फंसाया है मुझे।

Read more: महाभारत के संजय ने धृतराष्ट्र को बताया प्रदेश का चुनावी हाल, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी 

 commits suicide: गौरतलब है कि शुक्रवार रात को अमन ने कमरे में बेडशीट से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। थाना प्रभारी नवरतन धौलिया ने बताया कि रविवार को शिमला से परिजनों के जयपुर पहुंचने के बाद अमन के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इससे पहले परिजनों की मौजूदगी में ही अमन के कमरे को खोलकर आईपैड से सुसाइड नोट लिया गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें