Bjp election campaigned: अथश्री महाभारत मीम कथा वायरल

महाभारत के संजय ने धृतराष्ट्र को बताया प्रदेश का चुनावी हाल, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Bjp election campaigned: अथश्री महाभारत मीम कथा वायरल, धृतराष्ट्र को चुनावी हाल बताते हुए संजय ने बीजेपी की जीत का दावा किया, सोशल मीडिया पर मीम वॉर हुआ शुरू

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:53 AM IST, Published Date : July 11, 2022/2:50 pm IST

Bjp election campaigned: भोपाल। चुनाव के चुनावी रंग में डूबा मध्य प्रदेश में रोज नए-नए कारनामे देखने को मिल रहे है। दोनों ही पार्टियों के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी जोरो-शोरो से प्रचार प्रसार चल रहा है। पार्टियां अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। इतना ही नहीं जनता को लुभाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। सोशल मीडिया पर भी उम्मीदवारों की धूम मची हुई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें धारावाहिक ‘महाभारत” के एक सीन का वीडियो डालकर चुनाव में कांग्रेस की हार का दावा किया है।

ये भी पढ़ें- जनसंख्या नियंत्रण कार्यक्रम आगे बढ़े, पर जनसांख्यिकी असंतुलन की स्थिति न पैदा हो : योगी

लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट किया वीडियो

Bjp election campaigned: बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेद्र पराशर ने यह वीडियो ट्वीट किया है जिसमें ‘धृतराष्ट्र और संजय” के बीच होने वाले मूल संवाद को बदलकर जारी किया गया है, जिसमें संजय, धृतराष्ट्र को चुनाव का हाल बताते हुए कहते हैं कि कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत रही है महाराज। बीजेपी मीडिया प्रभारी ने वीडियो शेयर कर लिखा कि संजय बता रहे हैं धृतराष्ट्र को कौन जीतेगा चुनाव। इस वीडियो से बीजेपी ने नगरीय निकाय चुनाव जीतने के साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधा है। एडिटेड वीडियो में धृतराष्ट्र और संजय के बीच संवाद में मध्य प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव की बातें कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Ambikapur Crime News : एक झटके में एटीएम कार्ड बदल देता था ये गिरोह | 4 गिरफ्तार

बीजेपी की जीत का दावा

Bjp election campaigned: इसमें संजय कहते हैं कि कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत रही है। इस पर धृतराष्ट्र पूछते हैं कि ऐसा क्यों संजय? इस पर संजय कहते हैं कि क्योंकि कमलनाथ का चुनाव में इंटरेस्ट तो पहले ही नहीं था। अब वोट नहीं देकर उन्होंने अपनी हार भी स्वीकार कर ली है राजन। फिर धृतराष्ट्र पूछते हैं कि तो क्या बीजेपी फिर जीत जाएगी? संजय। इस पर वह जवाब देते हुए संजय कहते हैं कि हां, महाराज, बीजेपी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से आज प्रदेशभर में चहुंमुखी विकास हो रहा है। इस चुनाव में भी सीएम शिवराज पर मध्य प्रदेश की जनता ने भरोसा जताया है।

ये भी पढ़ें- मारुति सुजुकी ने आगामी एसयूवी ग्रैंड विटारा के लिए बुकिंग शुरू की

कांग्रेस ने भी साधा निशाना

Bjp election campaigned: इस पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के समन्वयक और मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया कि भाजपा की आईटी सेल ने एक वीडियो बनाकर जारी किया है। इसमें उन्होंने खुद ही स्वीकार कर लिया कि उनका राजा नेत्रहीन है और उसे जो उसके करीबी नौकरशाह बताते हैं, उसे ही वो सच मान लेता है, जमीनी हकीकत व सच्चाई की उसे जरा भी जानकारी नहीं है। जिस पर पाराशर ने पलटवार कर कहा है कि संजय तो जनता है… धृतराष्ट्र कौन है? यह कांग्रेसी अच्छी तरह से जानते हैं कि किसके पुत्र मोह के कारण कांग्रेस मिट रही है।

खबरे और भी हैं: देश दुनिया से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers