The girl kidnapped in the morning walk.. The miscreants took her in the van in front of the younger sister

मॉर्निंग वॉक में निकली छात्रा का अपहरण.. छोटी बहन के सामने वैन में उठा ले गए बदमाश

The girl kidnapped in the morning walk.. The miscreants took her in the van in front of the younger sister

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : September 16, 2021/12:00 pm IST

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। परिजन ने आरोप लगाया कि पहले तो छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई और फिर बदमाश उसे कार में डालकर ले गए।

पढ़ें- देश में कोरोना के 30,570 नए केस, 431 की मौत

मामला ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के अच्छेजा गांव का है। यहां एक 20 साल की लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है।

पढ़ें- ‘मिस्टर इंडिया’ प्रतियोगिता के पूर्व विजेता ने की खुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

सदोपुर के रहने वाले गुलाब सिंह ने बताया कि उनके बच्चे सुबह 5 बजे घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। जब वे रेल विहार अच्छेजा के पास तकरीबन 6 बजे पहुंचे तो गांव की तरफ से एक सफेद रंग की वैन ने बच्चों को रोका। वैन में सवार लोग उनके साथ छेड़छाड़ करने लगे।

पढ़ें- सवारी वाहन और ऑटो की टक्कर में 5 की मौत, हादसा देख सहम गए लोग

पीड़ित के अनुसार बच्चों ने जब शोर मचाया तो वैन सवार बदमाशों ने पहले उनकी छोटी बेटी को किडनैप करने की कोशिश की लेकिन छोटी बेटी बदमाशों के चंगुल से छूटकर भाग खड़ी हुई।

पढ़ें- दो स्कूली छात्रों के खाते में आए 960 करोड़, चेक करने वालों की लगी कतार, बैंक कर्मचारी भी चौके, पूरे शहर में हो रही चर्चा https://www.ibc24.in/breaking-news/960-crores-came-in-the-account-of-two-school-students-the-queue-of-checkers-bank-employees-also-got-shocked-606013.html

तभी 20 वर्षीय बड़ी बेटी को वैन सवार बदमाशों ने गाड़ी में खींच लिया और उसका अपहरण करके ले गए। अपहरण की सूचना मिलने पर परिजन ने नैशनल हाइवे-91 को जाम कर दिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को जैसे-तैसे शांत कराया।