लड़की ने भरी पंचायत में प्रधान के पति को मार दी गोली, 'जीना दूभर कर रखा था' पुलिस से बोली | The girl shot the husband of the head in the filled panchayat, told the police 'life was difficult'

लड़की ने भरी पंचायत में प्रधान के पति को मार दी गोली, ‘जीना दूभर कर रखा था’ पुलिस से बोली

लड़की ने भरी पंचायत में प्रधान के पति को मार दी गोली, 'जीना दूभर कर रखा था' पुलिस से बोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 23, 2021/9:11 am IST

कन्‍नौज। यूपी के कन्नौज जिले के हीरापुरवा ग्राम पंचायत के प्रधान के पति को भरी पंचायत में एक लड़की ने गोली से भून दिया। माना जा रहा है कि लड़की ने यह इंतकाम लेने के लिए किया है। उसी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रची और प्रधानपति को पंचायत में बुलाया। जहां तमाम लोगों के बीच युवती ने प्रधान के पति को गोली से उड़ा दिया और साथियों सहित फरार हो गई।

read more: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार का 3 दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा, 24-25 जून को धुआंधार बैठक …

बीते रविवार को हुई इस घटना में पुलिस ने युवती समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है। प्रधान रामश्री के पति रामशरण की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि नामजद पांच में से दो आरोपित श्याम बिहारी व उसका भाई हेमचंद्र के डहलेपुर स्थित बाग में होने की सूचना मिली। दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि गोली गांव के ही संतराम की बेटी सीमा ने चलाई थी। पुलिस ने सीमा को उसके घर से पकड़ लिया।

read more: इस महीने तक आ सकती है कोरोना की तीसरी लहर ! रोजाना 5 लाख हो सकते है…

पुलिस का दावा है कि सीमा ने हत्या स्वीकार करते हुए बताया कि रामशरण ने उसका जीना दूभर कर रखा था। उत्पीड़न की इंतहा हो गई थी। इसका बदला लेने के लिए उसने हत्या की। उधर प्रधान के पुत्र दीपक द्वारा दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया गया था कि उसके पिता को एक विवाद के निपटारे के लिए हो रही पंचायत में बुलाया गया था। उसी दौरान दूसरे पक्ष ने गोली मार कर हत्या कर दी। इसमें पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। वारदात के बाद से पांचों फरार चल रहे थे।

read more: बस ने मोटरसाइकिल सवारों को कुचला, तीन की मौत

प्रधानपति हत्याकांड में युवती का नाम आने के बाद हर कोई हैरान है। पहले उसका कहीं जिक्र नहीं था। सदर कोतवाल विकास राय ने बताया कि पूछताछ में युवती ने बताया कि आरोपित श्याम बिहारी से उसका प्रेम-प्रसंग था, लेकिन प्रधान पति रामशरण दोनों की नजदीकियों से चिढ़ता था। युवती ने कहा कि प्रधान पति नहीं चाहता था कि श्याम बिहारी और वह एक-दूसरे से मिलें। इसलिए वह प्रधान पति से नफरत करने लगी थी। ऐसे में श्याम बिहारी ने उसकी हत्या की साजिश रची। वह गोली मारने को तैयार हो गई। प्लान बनाकर पंचायत के लिए बुलाकर उसकी हत्या कर दी।