The girl was going to attend a program organized in the neighborhood

पड़ोस में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी युवती, दो युवकों ने अपहरण कर किया ये घिनौना काम

पड़ोस में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी युवतीः The girl was going to attend a program organized in the neighborhood

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : October 16, 2022/8:47 pm IST

जींदः हरियाणा के जिंद जिले में शनिवार रात को अपने घर के पड़ोस में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने जा रही युवती का दो युवकों द्वारा कथित तौर पर पहले अपहरण करने फिर उससे सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Read More : छत्तीसगढ़ को मिलेंगे 10 राजस्व अनुविभाग और 25 नए तहसील, सीएम भूपेश कल करेंगे शुभारंभ 

आरोपी युवकों ने उचाना थाना इलाके में स्थित स्कूल में युवती के साथ दरिंदगी की। उचाना थाना पुलिस ने पीड़ित के पिता की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और बंधक बनाने समेत भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Read More : रिटायर्ड DGP मोहम्मद वजीर अंसारी पर FIR, 10वीं के छात्र को बेरहमी से पीटने का है आरोप  

पीड़ित के पिता ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि बीती रात उनके परिवार में कार्यक्रम था, जिसके चलते देर रात उनकी 15 वर्षीय बेटी घर से कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी। उन्होंने शिकायत में कहा कि गांव के आशीष तथा मोहित ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया और स्कूल में लेजाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी।

Read More : Sarkari Naukri 2022: इन विभागों में टीचर से लेकर ड्राइवर तक की निकली है बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

परिजनों को घटना का पता तब चला जब युवती दोनों की चंगुल से निकलकर सुबह घर लौटी और आपबीती सुनाई। उचाना थाना प्रभारी आत्मा राम ने बताया कि युवती के पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाए हैं, जिसके आधार पर दोनों युवकों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)