लड़की को घर में बंद कर तलवों पर बरसाए गए डंडे.. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

The girl was locked in the house and the sticks were showered on the soles

: , December 28, 2021 / 11:47 AM IST

नई दिल्ली। इंटरनेट मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ। जिसे देखकर मानवता भी शर्मसार हो जाए। अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों ने न सिर्फ किशोरी को घर में बंद कर पैर के तलवों पर डंडे बरसाए, बल्कि उसे पेट के बल फर्श पर लिटाकर पीठ पर पैर रखकर चढ़ गए।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई के लिए पीड़िता किशोरी व उसके परिवारजन से शिकायती पत्र प्राप्त करने की कोशिश कर रही है।

पढ़ें- इत्र कारोबारी के घर से अब तक मिले 235 करोड़ कैश.. अब भी जारी है नोटों के मिलने का सिलसिला

प्रभारी निरीक्षक विनोद सिंह ने बताया कि वीडियो में कैद घटना आठ- दस दिन पहले की है। आरोपी युवक जिलाबदर किया गया था। जिसकी अवधि समाप्त हो चुकी है। उसे फिर से जिलाबदर करने के लिए कार्रवाई गतिमान है। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। साथ ही पीड़िता व उसके परिवारजन से तहरीर प्राप्त करने का भी प्रयास किया जा रहा है। तहरीर मिलने पर उसके अनुसार मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें- ब्रिटेन से लौटे 4 लोग पाए गए संक्रमित.. सुभाष चंद्र बोस एयरपोर्ट पर टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव

अमेठी कोतवाली क्षेत्र के रायपुर फुलवारी गांव के बताए जा रहे वीडियो में एक आरोपी बेड पर बैठा है और उसका एक साथी डंडा लेकर खड़ा है। किसी बात से किशोरी से नाराज बेड पर बैठे युवक ने उसे फर्श पर पेट के बल लेट जाने को कहा और फिर दूसरा युवक उसकी पीठ पर पैर रखकर चढ़ गया।

पढ़ेें- असिस्टेंट प्रोफेसर सहित कई पदों पर बंपर भर्ती, 13 जनवरी तक करें आवेदन.. देखिए डिटेल

पास में खड़ी कुछ महिलाएं भी दबंग युवकों का सहयोग करती दिख रही हैं। इसके बाद किशोरी को पीठ के बल लिटाकर उसके दोनों पैर के तलवों पर जमकर डंडे बरसाए। यही नहीं वे बेशर्मी के साथ किशोरी की पिटाई का वीडियो भी बनाते रहे।