Actor Vikram hospitalized due to health problem

इस मशहूर फिल्म अभिनेता की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में किया गया भर्ती

Actor Vikram hospitalized due to health problem वे कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। वह संजीवनी ट्रस्ट और विद्या सुधा के ब्रांड एंबेसडर हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : July 8, 2022/5:08 pm IST

Actor Vikram hospitalized: चेन्नई। जाने माने चर्चित अभिनेता विक्रम को शुक्रवार को एक बड़ी स्वास्थ्य समस्या के चलते उन्हें चेन्नई अस्पताल में भर्ती कराया गया |वे कई दिनों से चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती थे।विक्रम अभी 56 साल के हैं। विक्रम को शाम 6 बजे चेन्नई में आगामी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ के ट्रेलर लॉन्च में भाग लेना था। बताया जा रहा है​ कि विक्रम को दिल से जुड़ी बीमारी थी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more: युवाओं को मिलेंगे फ्री नुडल्स, जी भर के खा सकते है, बस इन नियमों का करना होगा पालन 

विक्रम की आगामी ​फिल्म कोबरा और पोन्नियिन सेलवन: आई 2022 में रिलीज होने वाली हैं। विक्रम को चियान विक्रम और उनके असली नाम केनेडी जॉन विक्टर (केनी) के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने तेलुगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। उन्हें 2004 में राष्ट्रीय पुरस्कार, सात फिल्मफेयर पुरस्कार, तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार और तमिलनाडु सरकार का कलैमामणि पुरस्कार भी मिला है।

Actor Vikram hospitalized: अभिनेता विक्रम ने 1990 में अभिनय शुरू किया लेकिन दिसंबर 1999 में फिल्म सेतु में अपनी भूमिका के बाद उन्होंने प्रसिद्धि हासिल की। ​​फिल्म के लिए, विक्रम ने 20 किलोग्राम वजन कम किया और फिल्म के लिए अपना सिर मुंडवा लिया। सेतु के बाद, उन्होंने जेमिनी, समुराई, धूल, कधल सदुगुडु, सामी, पीथमगन, अरुल, अन्नियां, भीमा, रावणन, दीवा थिरुमगल, डेविड, इरु मुगन और महान सहित कई हिट फिल्में दीं।

Read more: रोहित शर्मा ने कोहली को छोड़ा पीछे, अपने नाम किया ये रिकॉर्ड, हर तरफ हो रही चर्चा 

Actor Vikram hospitalized: उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 2003 में पीथमगन था जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिलाया। अन्नियां फिल्म में अन्नियां, रेमो और अम्बी के रूप में उनकी भूमिका दर्शकों के जेहन में बनी हुई है। उन्होंने रावणन के तमिल संस्करण में ऐश्वर्या राय के साथ भी अभिनय किया। विक्रम ने 2011 में संयुक्त राष्ट्र मानव निपटान कार्यक्रम के लिए युवा दूत के रूप में भी कार्य किया। वह संजीवनी ट्रस्ट और विद्या सुधा के ब्रांड एंबेसडर हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers