Principal hit with stick, broken tooth... student's story

टीचर ने मारे थप्पड़, प्रिंसिपल ने मारा डंडा, टूट गया दांत… छात्र की आपबीती पर पुलिस का रहा ये रिएक्शन

प्रिंसिपल ने मारा डंडा, टूट गया दांत...छात्र की आपबीती पर पुलिस का रिएक्शन Principal hit with stick, broken tooth... student's story

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : August 5, 2022/6:57 am IST

Student’s Story: हरियाणा। हरियाणा के पानीपत में एक प्राइवेट स्कूल में छठवीं क्लास के बच्चे को क्लास टीचर ने बुरी तरह पीटा। आरोप है कि क्लास टीचर के अलावा स्कूल की प्रिंसिपल ने छात्र के मुंह पर डंडा मार दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया और दांत भी टूट गया।

बताया जा रहा है कि बच्चा स्कूल की ही पहली क्लास की छात्रा के हाथों में लगी मेहंदी देख रहा था,उसी समय टीचर हैप्पी वहां आ गईं और उसे थप्पड़ डंडों से पीटने लगीं। शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read more: ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोय’, ऐसी घटना घटी, जिसे देख लोगों के पैरों तले खिसक गई जमीन, देखें वीडियो 

Student’s Story: आरोप है कि टीचर प्रिंसिपल के पास ले गईं और प्रिंसिपल ने छात्र मुंह पर डंडा मार दिया, जिससे उसका दांत टूट गया और काफी चोट आ गई। भरी क्लास में टीचर और प्रिंसिपल ने अभद्र व्यवहार किया। इसके बाद स्कूल में अनाउंसमेंट करा दी कि अगर कोई इस समस्या पर बातचीत करेगा, उस पर ₹50 का जुर्माना लगाया जाएगा। आरोप है कि स्कूल में पिटाई के बाद छात्र को पीने के लिए पानी तक नहीं दिया गया। वंश के दोस्तों ने चोरी से उसे पानी पिलाया।

Read more: इन लोगों को सताने से रुठ जाती हैं ‘धन की देवी मां लक्ष्मी’, आ सकते हैं आपके बुरे दिन

Student’s Story: छुट्टी के बाद बच्चा खून से लथपथ अपने घर पहुंचा तो परिजन के देखते ही होश उड़ गए। परिजन बच्चे को लेकर किला थाने पहुंचे और स्कूल की टीचर हैप्पी और प्रिंसिपल पूनम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने प्रिंसिपल और टीचर पर जुवेनाइल एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।