The son of this family did not return home for 15 days

नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डालने पर मिली धमकी के बाद 15 दिन से घर नहीं लौटा इस परिवार का बेटा

सोशल मीडिया पर इस परिवार के 22 वर्षीय बेटे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट किया था। जिसके बाद से उसे जान से मारने की धमकियाँ मिल रही थीं। विशेष समुदाय से लगातार मिल रही धमकियों के बाद परिवार ने जल्दबाजी में अपना घर ही छोड़ दिया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : July 4, 2022/8:12 pm IST

नई दिल्ली: उदयपुर में कन्हैया लाल और अमरावती में उमेश की हत्या से पहले नागपुर का एक परिवार अपना घर छोड़ने को विवश हो गया था। सोशल मीडिया पर इस परिवार के 22 वर्षीय बेटे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट किया था। जिसके बाद से उसे जान से मारने की धमकियाँ मिल रही थीं। विशेष समुदाय से लगातार मिल रही धमकियों के बाद परिवार ने जल्दबाजी में अपना घर ही छोड़ दिया था। अब दो हफ्ते बाद ये परिवार अपने घर लौटा है, लेकिन युवक का कुछ पता नहीं है। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने हस्तक्षेप कर एक्शन लिया था और पिछले महीने युवक पर हमले को रोका था।

Read More: बेटे ने मेडिकल कॉलेज को दान की मां की डेड बॉडी, कहा… 

दरअसल, नागपुर के एक युवक ने नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था जिसको लेकर वो चारों तरफ से घिर गया है। इस परिवार के युवक ने फेसबुक से आपत्तिजनक कंटेन्ट को डिलीट कर माफी भी मांग ली थी। इसके बावजूद युवक को धमकियाँ मिलनी कम नहीं हुई। यहाँ तक कि युवक की फोटो पोस्ट कर सोशल मीडिया पर उसे धमकी दी गई। इस डर से दो हफ्ते तक युवक व उसका परिवार अपना घर छोड़कर शहर से बाहर चला गया था। हाल ही में परिवार अपने घर लौटा है, लेकिन युवक अपने घर नहीं लौटा। अभी भी ये परिवार भारी प्रतिबंध के बीच डर-डर के जी रहा है। परिवारवाले युवक को लेकर परेशान हैं वो पिछले 15 दिनों से छिपकर रह रहा है, और उसकी कोई खबर नहीं है।

Read More: मेहनत के बाद भी नहीं मिल रही सफलता, मंदिर में चुपचाप रख आएं ये चीजें, मिलेगी सफलता

इस युवक के बड़े भाई ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कहा, “हमारी गतिविधियों पर पाबंदी है। हम तभी बाहर जा सकते हैं जब बहुत आवश्यक हो। अमरावती की घटना के बाद से हम लोग काफी डरे हुए हैं।” युवक के बड़े भाई ने आगे कहा, “हमने शुरू में अपने छोटे भाई को दूर भेज दिया था। आज हम उसे वापस घर नहीं ला पा रहे हैं।”

 

Read More: कोचिंग सेंटर के उपर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा, 8 लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

युवक के भाई के शब्दों में डर साफ दिखाई दे रहा है। वहीं, स्थानीय पुलिस भी इस परिवार की सुरक्षा में तैनात है और किसी भी तरह का रिस्क लेने से बच रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने अपना मोबाइल नंबर भी किसी भी आपातकाल की स्थिति के लिए शेयर कर दिया है। बता दें कि उदयपुर में कन्हैया लाल और अमरावती में उमेश की हत्या के बाद से नूपुर शर्मा को समर्थन करने वाले लोगों में डर का माहौल है।

Read More: पंजाब के बाद अब आंध्रा में PM नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में भारी चूक, चॉपर के निकट प्रदर्शनकारियों ने की ऐसी हरकत