शर्मनाक! घर से बाहर खुलेआम पत्नी के साथ टीचर ने किया ये काम, बाल खींचकर पटका..कपड़े फाड़े फिर.... |

शर्मनाक! घर से बाहर खुलेआम पत्नी के साथ टीचर ने किया ये काम, बाल खींचकर पटका..कपड़े फाड़े फिर….

यहां तक कि बीच-बचाव करने आए दो छोटे बच्चों को भी उसने नहीं छोड़ा। उन्हें भी टीचर ने पीट दिया, फिर अर्धनग्न हालत में पत्नी को घर के बाहर बैठा दिया और खुद अंदर जाकर खाना खाने लगा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : September 13, 2022/3:13 pm IST

जोधपुर। एक टीचर की शर्मनाक करतूत सामने आई है, राजस्थान के जोधपुर के फलोदी गांव के स्कूल में पढ़ाने वाले एक टीचर ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी। उसके बाल खींचे, जमीन पर पटका और कपड़े भी फाड़ दिये, यहां तक कि बीच-बचाव करने आए दो छोटे बच्चों को भी उसने नहीं छोड़ा। उन्हें भी टीचर ने पीट दिया, फिर अर्धनग्न हालत में पत्नी को घर के बाहर बैठा दिया और खुद अंदर जाकर खाना खाने लगा।

read more:  MP Assembly Monsoon Session 2022 : आउटसोर्स कर्मचारियों ने किया हल्लाबोल | विधानसभा घेराव की कोशिश

किसी ने टीचर की इस बर्बरता का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है जिसके बाद यह जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो जब फलोदी पुलिस के पास पहुंचा तो उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि उनके पास जब मारपीट का वीडियो पहुंचा तो वहां घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला गया तो आरोपी टीचर की करतूत उसमें दिख गई। फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

read more:  जब नहीं पहुंची Ambulance तो घायल युवक को JCB से पहुंचाया गया Hospital | Katni में हुई Bike की टक्कर

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे टीचर दो छोटे बच्चों के सामने पत्नी को बेहरमी से मार रहा है। बच्चे बीच-बचाव की कोशिश करते हैं तो उन्हें भी आरोपी ने मारा। वहीं, जो दूसरा वीडियो शख्स द्वारा बनाया गया है उसमें देखा गया कि आरोपी ने पत्नी को घर से बाहर अर्धनग्न हालत में बैठाया है और खुद कमरे में बैठकर आराम से खाना खा रहा है।

Summary : शर्मनाक! घर से बाहर खुलेआम पत्नी के साथ टीचर ने किया ये काम, बाल खींचकर पटका..कपड़े फाड़े फिर....