The thumbs up have become small.. So the wife did such an act, you will

अंगुठी हो गई छोटी.. तो पत्नी ने की ऐसी हरकत, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

The thumbs up have become small : शादी को लेकर हर लड़की की कई ख्वाहिशें होती है। माता पिता से लेकर दादा दादी लड़कियों को शादी के कई किस्से सुनाते है। ज्यादातर माता पिता शादी के समय अपनी बिटिया की सभी ख्वाहिशें पूरी करते है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : May 10, 2022/11:16 pm IST

नई दिल्ली। शादी को लेकर हर लड़की की कई ख्वाहिशें होती है। माता पिता से लेकर दादा दादी लड़कियों को शादी के कई किस्से सुनाते है। ज्यादातर माता पिता शादी के समय अपनी बिटिया की सभी ख्वाहिशें पूरी करते है। विदित हो कि शादी लाइफ एक बार होती है ऐसे में लड़कियों के मन में तमाम तरह की इच्छाएं रहती है। डिमांड पूरी नही होने पर उसका दिल टूट जाता है। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारें में बताने जा रहे है जिसने शादी की अंगूठी छोटी होने पर कुछ ऐसा कारनामा कर दिया जिसके बारे में सोचना भी मुश्किल है।

यह भी पढ़ें: ‘वो महिला दुःखी थी…अपनी बात कर रही थी…मुझे डांटना नहीं था’ भेंट मुलाकात के दौरान के वायरल वीडियो पर बोले सीएम भूपेश बघेल

अपनी बात शेयर करते हुए एक शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी उसके लिए खरीदी गई शादी की छोटी अंगूठी को लेकर इतनी शर्मिंदा थी कि उसने इसे पहनने से इनकार कर दिया। यही नहीं इसके बजाय लड़की ने अंगुली पर एक रबर बैंड बांध लिया।

यह भी पढ़ें: संगीत जगत को बड़ा झटका! फेमस संगीतकार पंडित शिव कुमार शर्मा का निधन, PM मोदी ने जताया दुख

TikTok यूजर अराश ने अपने फॉलोअर्स के साथ एक वीडियो शेयर किया जिसमें उसने पत्नी का हाथ दिखाया और बताया कि उसने तीन कैरेट की शादी की अंगूठी खरीदी थी जो अब पत्नी के हाथ से गायब है। इसके बजाय, उसकी फिंगर पर एक छोटा सफेद रबर बैंड है। उसने कैप्शन में समझाया कि उसे लगता है कि उसके लिए खरीदी गई अंगूठी में हीरा बहुत छोटा है।