The wild animal took away the child sleeping near the mother, found it at

मां के पास सो रहे बच्चे को उठा ले गया जंगली जानवर, घर से कुछ दूरी पर मिला इस हालत में, देखकर उड़े होश

wild animal took away the child : भदोही जिले के ऊंज क्षेत्र में जानवर के हमले में तीन वर्षीय बच्चे की मौत होने का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : July 24, 2022/9:27 pm IST

भदोही : wild animal took away the child : भदोही जिले के ऊंज क्षेत्र में जानवर के हमले में तीन वर्षीय बच्चे की मौत होने का मामला सामने आया है। बच्चे का क्षत-विक्षत शव रविवार को एक सुनसान इलाके में पाया गया। क्षेत्र में एक महीने के अंदर यह अपनी तरह की दूसरी घटना है।

यह भी पढ़े : बालकनी बनाने को लेकर दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, अचानक चली गोली, गंभीर रूप से घायल हुए 3 लोग

wild animal took away the child :  पुलिस क्षेत्राधिकारी भुवनेश्वर कुमार पांडेय ने बताया कि पूरे मटका गांव की वनवासी बस्ती के हीरा लाल की पत्नी सरोज देवी अपने तीन साल के बेटे आज़ाद को लेकर झोपड़ी में एक चारपाई पर सो रही थी। उसका पति दूसरी जगह पर सो रहा था। दोनों एक शादी से लौट कर गहरी नींद में थे। उन्होंने बताया कि रविवार सुबह सरोज ने आज़ाद को अपने पास ना पाकर सोचा वह पति के साथ होगा। जब वहां भी नहीं पाया तो उसने बस्ती की अन्य झोपड़ियों में उसकी तलाश की। बस्ती के कई लोग उसकी तलाश में जुट गये।

यह भी पढ़े : Fastrack ने लॉन्च की अपनी नई स्मार्टवॉच, ट्रैक करेगी वुमेन पीरियड्स, फीचर्स और कीमत जाने यहां 

wild animal took away the child :  अधिकारी ने बताया कि इस दौरान करीब 200 मीटर दूरी पर एक सुनसान जगह पर आज़ाद के शरीर के कुछ हिस्से पाए गए। पांडेय के मुताबिक, आशंका है कि देर रात कोई जानवर आजाद को उठा ले गया और सीने से नीचे के शरीर को खा गया है। बच्चे के दोनों हाथों और चेहरे पर पंजे के निशान मिले हैं। मौके पर वन विभाग की टीम ने पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े : पुलिस ने 2 रेस्टोरेंट और कैफे में दी दबिश, इस हालात में 4 मैनेजरों को किया गिरफ्तार 

wild animal took away the child :  प्रभागीय वन अधिकारी नीरज आर्या ने बताया कि बच्चे के शरीर पर कई जगह पंजों के निशान देख कर यह लगता है कि संभवत सियार या भेड़िया अथवा जंगली कुत्ते ने बच्चे को उठा लिया। फिलहाल वन विभाग की टीम जानवर के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मालूम हो सकेगा कि किस जानवर या जानवरों ने बच्चे पर हमला किया। इससे पहले, एक जुलाई को भी जिले के औराई इलाके में एक बच्चे को जंगली जानवर ने अपना शिकार बनाया था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers