Karanvir Bohra Fraud Case, woman lodged complaint

फेमस टीवी एक्टर के खिलाफ महिला ने लगाए ये गंभीर आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

Karanvir Bohra Fraud Case : एक्टर के समेत 6 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:59 am IST

Karanvir Bohra Fraud Case : टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता करणवीर बोहरा के खिलाफ ओशिवारा पुलिस ने केस दर्ज किया है। उन पर एक महिला ने ठगी का आरोप लगाया गया है। एक्टर के समेत 6 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: करंट लगने से 23 वर्षीय किसान की मौत, सिंचाई के लिए पंप जोड़ने गया था मृतक…

Karanvir Bohra Fraud Case : शिकायत में महिला ने कहा है कि उनसे 1.99 करोड़ की धनराशि ली गई, जिसे 2.5 प्रतिशत ब्याज पर लौटाने का वादा किया गया था, लेकिन अभी तक इस इनमें से सिर्फ एक करोड़ रुपए ही वापस किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: चलती ट्रेन के सामने महिला ने दो नाबालिग बच्चों के साथ लगाई छलांग, मौके पर हुई मौत…

Actor Karanvir Bohra Fraud Case आपको बता दें करणवीर बोहरा हाल ही में कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में नजर आए थे। इस शो में उन्होंने अपने दिल के कई राज खोले थे। जिसमें कर्ज में डूबने की भी बात बताया था।

यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी राहुल.. सांप और मेंढक के बीच 104 घंटे तक बोरवेल में फंसा रहा, बहादुरी के सीएम भी हुए कायल

एक्टर ने बताया था- ‘मैं कर्ज में पूरी तरह डूब चुका हूं। हालत ऐसी है कि सिर भी ऊपर नहीं है इतना ज्यादा कर्जा है।’ यही नहीं उन्होंने यह भी बताया था कि उनके पर कई केस भी चल रहे हैं। उन्होंने बताया था कि 2015 से अब तक मैं जो काम लेता हूं वो कर्ज चुकाने के लिए लेता हूं। मुझे कई बार इतना ज्यादा बुरा लगता है कि खुद के लिए और परिवार के लिए कि मैं आखिर उन्हें दे क्या रहा हूं। अगर मेरी जगह कोई और होता तो वो सुसाइड कर लेता।

और भी है बड़ी खबरें...