The young man became a thief to please his girlfriend

प्रेमिका को खुश करने युवक बन गया चोर, सामान बेचकर देता था गिफ्ट, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

प्रेमिका को खुश करने युवक बन गया चोर, सामान बेचकर देता था गिफ्ट : The young man became a thief to please his girlfriend

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : June 12, 2022/7:46 pm IST

जमुई : young man became a thief  प्रेमी अपनी प्रेमिका के ख्वाहिश पूरी करने के लिए क्या-क्या नहीं कर लेता है। ऐसा ही एक मामला जमुई से सामने आया है। यहां एक प्रेमी अपने प्रेमिका के की ख्वाहिश पूरी करने के लिए चोर बन गया। चोरी किए गए सामानों को बेचकर वह पैसा अपनी प्रेमिका को देता था। बहरहाल पुलिस ने चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more :  CM योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, एक निरीक्षक समेत 8 पुलिसकर्मी निलंबित 

young man became a thief  दरअसल, चकाई चौक स्थित यूको बैंक के सीएसपी में चोरी की घटना हुई थी। एक फरवरी को चोरों ने वेंटिलेटर काटकर सीएसपी में मोबाइल टैब एवं 14,800 रुपया चुरा लिया था। पुलिस को मोबाइल लोकेशन के आधार पर सूचना मिली कि चकाई थाना क्षेत्र के दुलमपुर पंचायत के चित्रडीह गांव निवासी राजेश बेसरा एवं उसके साथियों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने शनिवार की देर शाम चकाई चौक के समीप से राजेश बेसरा को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Read more :  बोरवेल में गिरे राहुल का 52 घंटे से रेस्क्यू जारी, SECL की टीम मौके पर मौजूद 

राजेश बेसरा की बहन चकाई में ही रह कर पढ़ाई करती है। वह बहन के पास आता-जाता था। पुलिस ने राजेश के पास से चोरी का दो मोबाइल भी बरामद किया है जिसका कोई कागजात उसके पास नहीं है। पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली।

Read more :  Presidential election: ‘लालू प्रसाद यादव’ लड़ेंगे राष्ट्रपति चुनाव, बोले-एक ‘बिहारी’ उम्मीदवार होना जरूरी 

प्रेमिका को खुश रखने के लिए करता था चोरी

सीएसपी चोरी मामले में चोरी की मोबाइल के साथ गिरफ्तार किए गए दुलमपुर के चित्रडीह गांव निवासी राजेश बेसरा अपनी प्रेमिका को खुश रखने के लिए चोरी की घटना को अंजाम देता था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि चोरी किए गए सामानों को बेचकर वह पैसा अपनी प्रेमिका को देता था। वह झारखंड के गिरिडीह जिला अंतर्गत भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के गुनियाथर गांव की एक युवती से पिछले दो सालों से प्रेम करता था। घर की पारिवारिक स्थिति ठीक नहीं रहने के कारण वह प्रेमिका को खुश रखने के लिए चोरी की घटना को अंजाम देता था।