Boyfriend set fire to married woman

विवाहिता को प्रेमिका बताकर युवक ने लगा दी आग, फिर खुद भी उठाया खौफनाक कदम, जानें क्या है माजरा…

Boyfriend set fire to married woman विवाहिता को प्रेमिका बताकर युवक ने लगा दी आग, फिर खुद भी उठाया खौफनाक कदम, जानें क्या है माजरा...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 20, 2022/5:27 pm IST

Boyfriend set fire to married woman: मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश की एक प्रेमी जोड़े की खौफनाक घटना सामने आई है। जहां एक प्रेमी ने विवाहिता ​म​हिला को प्रेमी बताकर उसे आग के हवाले कर दिया। यह खौफनाक घटना वाराणसी जिले के बेनीपुर गांव का है। आपको बता दें कि यहां एक युवक ने जिले के चुनार थाना क्षेत्र के केलाबेला गांव में एक विवाहिता के घर पहुंच कर उसे अपनी प्रेमिका बताते हुए पहले उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और फिर उसने खुद को भी आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि इस घटना में प्रेमिका की मौत हो गई, जबकि आशिक युवक, जीवन और मौत के बीच झूल रहा है।

Read more: बदमाशों ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, ढाबा संचालक के साथ ऐसी दिखाई बर्बरता, CCTV फुटेज हुआ वायरल 

Boyfriend set fire to married woman: अपर पुलिस अधीक्षक महेश अत्रि ने बताया कि जौनपुर जिले के जलालपुर की निवासी किरन बिंद (22 साल) की शादी इसी साल जून में मिर्जापुर जिले के चुनार थाना क्षेत्र के केलाबेला गांव में मुकेश बिंद के साथ हुई थी। किरन का प्रेम वाराणसी जिले के बेनीपुर गांव निवासी अजीत पटेल पुत्र शीतला पटेल के साथ शादी के पहले से था। दोनों शादी करना चाहते थे। पर गैर बिरादरी के चलते दोनों के परिवार सहमत नहीं थे। इसी बीच किरन की शादी हो गई। वह अपने ससुराल आ गई। जुलाई में विदाई के बाद वह अपने मैयके चली गई। पिछले सोमवार को किरन ससुराल वापस आई तो अजीत उससे मिलने यहां आ गया।

Read more: सरकारी स्कूल से बरामद हुई 52 पेटी अंग्रेजी शराब, प्रिंसिपल को किया सस्पेंड, प्रशासन में मचा हड़कंप 

Boyfriend set fire to married woman: बताया जा रहा है कि बुधवार को देर शाम किरन घर पर अकेली थी। परिवार के अन्य सदस्य खेती के काम में व्यस्त थे। अजीत मौका देख घर में घुस गया और दोनों ने कमरे में कुंडी लगा कर बंद कर लिया। इसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और खुद उससे लिपट गया। आग लगा देख अगल बगल के लोग दौड़े साथ में पास के खेत में काम कर रहे युवती के परिजन भी आ गए। किसी तरह दोनों को बाहर निकाल कर इलाज के लिए वाराणसी ले जाया गया। जहां देर रात किरन की मौत हो गई, जबकि अजीत का इलाज वाराणसी में चल रहा है। डाक्टरों के अनुसार उसकी हालत चिंताजनक है। अत्रि ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। मृतका के पति मुकेश द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म रिपोर्ट के लिए भेज दिया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें