होटल में युवक-युवती बना रहे थे संबंध, पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, लॉकडाउन के बावजूद चल रहा था धंधा | The young man was making relations in the hotel Police busted sex racket Despite the lockdown, the business was going on

होटल में युवक-युवती बना रहे थे संबंध, पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, लॉकडाउन के बावजूद चल रहा था धंधा

होटल में युवक-युवती बना रहे थे संबंध, पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, लॉकडाउन के बावजूद चल रहा था धंधा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : May 17, 2021/2:42 pm IST

हिसार। हरियाणा के हिसार जिले में कोरोना संकट और लॉकडाउन के बावजूद होटल में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने होटल में छापा मारा तो यहां आपत्तिजनक हालत में युवक- युवतियां मिले। इससे पहले वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देशन में एक टीम गठित की गई थी। पुलिस के ही एक कर्मचारी को ग्राहक बनाकर भेजा गया था। कमरे में लड़की उपलब्ध कराते ही पुलिस टीम ने होटल में धावा बोल दिया । पुलिस ने होटल मालिक सुरेश कुमार व होटल मैनेजर विवेक और दो युवकों व दो युवतियों को गिरफ्तार किया है।

Read More: दरिंदगी : मुंह में कपड़ा ठूस कर युवती से दुष्कर्म, घर के बाहर से अपहरण कर झाड़ियों में ले गया

पुलिस टीम ने अपने ही एक आदमी को ग्राहक बनाकर भेजा था। ग्राहक के इशारे पर पुलिस टीम यहां पहुंची तो होटल मैनेजर विवेक सकपका गया। पुलिस टीम ने होटल की तलाशी में वो 500 रुपए का नोट भी बरामद किया, जिसे देकर ग्राहक को भेजा गया था। होटल से दो महिला और दो पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले।

Read More: एक गांव ऐसा भी! मौत एक भी नहीं.. वैक्सीनेशन शत प्रतिशत

होटल मालिक के खिलाफ देह व्यापार सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। लॉकडाउन के दौरान आरोपी सेक्स रैकेट चला रहा था। इस संबंध में भी होटल मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Read More: 18+ टीकाकरण मामला: वैक्सीनेशन में लोगों को लंबी लाइन से मिले निजात, HC ने राज्य सरकार से मांगा शपथ पत्र