The youth lodged an FIR against Indra Devta for not raining

बारिश न होने पर युवक ने इ्ंद्र देवता के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कहा- घर में सब लोग हो रहे परेशान, वायरल हुआ शिकायत पत्र

The youth lodged an FIR against Indra Devta for not raining इंद्र देवता के खिलाफ शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : July 17, 2022/9:02 pm IST

FIR against Indra Devta: गोंडा। देशभर में जहां मानसून से हाहाकार मचा है वहीं दूसरी तरफ देश के ​कुछ क्षेत्र में दूर दूर तक बारिश का पता नहीं चल रहा है। लोग मायूसी के साथ भगवान से लगातार प्रार्थना कर रहे हैं। कई जिलों में टोने टोटके भी किए जा रहे हैं कि, भगवान सुन ले और यूपी को बारिश से तरबतर कर दे। लेकिन भगवान इंद्र तो किसी कुछ सुन ही नहीं रहे हैं। ऐसे में बारिश न होने पर एक युवक ने हैरान कर देने वाला काम किया है। जिसने भी यह सुना वह मुस्कुराते हुए उस पर चर्चा करने लगे।

READ MORE: फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की बढ़ सकती है मुश्किलें, भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे हाईकोर्ट, NDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार पर की थी ये टिप्पणी

FIR against Indra Devta: दरअसल यह मामला गोंडा जिले का है। यहां करनैलगंज के ग्राम झाला परगना के निवासी सुमित कुमार यादव बारिश न होने पर भगवान इंद्र से नाराज हो गया और पानी न बरसने पर इंद्र देवता के खिलाफ शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने शिकायत में कहा कि, उत्तर प्रदेश में विगत कई महीनों से पानी नहीं बरस रहा है। जिससे कि आमजन मानस बहुत परेशान हैं।

इसका जीव-जंतुओं और खेती पर भारी प्रभाव पड़ रहा है। घर में रह रहीं औरतें और बच्चे काफी परेशान हैं। अत: इंद्र देवता के खिलाफ कार्रवाई की जाए। सरकारी अमले ने उनकी शिकायत दर्ज भी कर ली। और अग्रसारित भी कर दी है। अब ये शिकायत जिले में चर्चा का विषय है और हर कोई यह बात कर रहा है कि अब क्या होगा। पानी न बरसने पर नाराज युवक ने इंद्र भगवान की शिकायत दर्ज करा दी।

READ MORE: यहां था ‘ओसामा’ का आतंक, एक ही गांव के 80 लोगों को खा गया था जिंदा, जानें पूरा मामला 

जिलाधिकारी ने लिया संज्ञान
FIR against Indra Devta; पत्र के सोशल मीडिया पर वायरल होने को जिलाधिकारी डा. उज्जवल कुमार ने गंभीरता से लिया है। मामले की जांच सीआरओ जय यादव को सौंपी गई है। वह करनैलगंज तहसील पहुंच जांच कर रहे हैं।

और भी है बड़ी खबरें…