Their luck will shine, there will be a turning point in love life,not do this work

इनकी चमकेगी किस्मत, लव लाइफ में आएगा अहम मोड़, पार्टनर के साथ ना करें ये काम

Their luck will shine, there will be a turning point in love life, do not do this work with your partner

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 22, 2022/8:39 am IST

नई दिल्ली । अपनी लव लाइफ को लेकर दुनिया का हर शख्स काफी एक्साइटेड रहता हैं। सभी अपने पार्टनर को खुश करने के लिए नित नए प्रयास करते हैं। लेकिन हर चीज सही ढंग से करने के बावजूद ठीक से नहीं हो पाता। आज हम उन राशियों के बारें में बात करेंगे। जो कुछ गलतियां ना करें तो उनका लव लाइफ आज के दिन काफी शानदार हो सकता हैं। हालांकि ज्योतिष के अनुसार लव लाइफ का संबंध ग्रह-नक्षत्रों से होता है। ज्योतिष में शुक्र ग्रह को शुभ ग्रह माना जाता है। अगर कुंडली में शुक्र मजबूत है तो लव रिलेशन और वैवाहिक संबंध मजबूत होते हैं और कमजोर होने पर रिश्ते बिगड़ते हैं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more :  राजधानी में बढ़ रहे कोरोना के मामलें, प्रीकॉशन डोज की बढ़ी डिमांड, तो स्वास्थय विभाग ने किया ये काम 

मेष : प्यार और रिश्तों को लेकर आपका नजरिया विकसित होने की प्रबल संभावना है। हो सकता है कि जो चीजें आपको पहले प्यारी लगती थीं, वे अब न हों। व्यक्तिगत विशेषताओं में आपकी प्राथमिकताएं आपको थोड़ा आश्चर्यचकित कर सकती हैं, लेकिन आपको आश्वस्त किया जा सकता है कि यह सही रास्ते पर एक कदम है। अब आपके दिल के लिए ताजा और रोमांचक चीजों को होने देने का समय है।

Read more :  CBSE Result 2022 : आज जारी होंगे 10वीं 12वीं के रिजल्ट, केंद्रीय मंत्री प्रधान ने कही ये बात 

वृष : कार्यक्षेत्र में  आज आपका काफी ध्यान आकर्षित होने वाला है। आप एक सहकर्मी के स्नेह का केंद्र हो सकते हैं जो स्वयं प्रकट हो सकता है। तो, आप अपने खिलते रोमांस के बारे में खुद को गपशप का केंद्र पा सकते हैं। आपको इससे निपटना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आगे बढ़ने के लिए कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है, तो बस अपने दिमाग को आराम दें। अपने निजी और काम के जीवन को अलग रखना बेहतर है।

Read more :  इनकी चमकेगी किस्मत, लव लाइफ में आएगा अहम मोड़, पार्टनर के साथ ना करें ये काम 

मिथुन: रोमांटिक रिश्ते से आप क्या चाहते हैं, यह समझने के मामले में आपने बहुत आगे निकल गए हैं। आप किसी ऐसी चीज की तलाश में हैं जो दुनिया में अधिक निहित हो और लंबे समय तक चलने वाली हो। आपका दिल अब केवल आनंद के लिए अन्य लोगों से नहीं जुड़ा है। आप अपने प्यार और अपने रोमांटिक जीवन को अगले स्तर पर ले जा सकते हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें