There may be a ruckus in the Parliament regarding the closure of the

यंग इंडिया के कार्यालय को बंद करने को लेकर संसद में हो सकता है हंगामा, बीती शाम कांग्रेस ने कही थी ये बात

संसद (Parliament) में आज एक बार फिर हंगामा होने के आसार हैं। संसद के दोनों सदनों में कांग्रेस (Congress) गुरुवार को कांग्रेस मुख्यालय (Congress Headquarter) और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के निवास 10 जनपथ के बाहर दिल्ली पुलिस तैनाती और ईडी द्वारा यंग इंडियन के ऑफिस को सील किए जाने के मुद्दे उठा सकती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : August 4, 2022/10:54 am IST

Young Indian Office Sealed: संसद (Parliament) में आज एक बार फिर हंगामा होने के आसार हैं। संसद के दोनों सदनों में कांग्रेस (Congress) गुरुवार को कांग्रेस मुख्यालय (Congress Headquarter) और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के निवास 10 जनपथ के बाहर दिल्ली पुलिस तैनाती और ईडी द्वारा यंग इंडियन के ऑफिस को सील किए जाने के मुद्दे उठा सकती है। पार्टी में इन दोनों ही मुद्दे को लेकर काफी रोष है. इसी पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस ने राज्यसभा और लोकसभा के अपने सभी सांसदों की बैठक बुलाई है. बैठक सुबह 9:45 बजे संसद परिसर में हो रही है. कांग्रेस इन मुद्दों पर स्थगन प्रस्ताव ला सकती है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More:यात्रीगण कृपया ध्यान दें! रेलवे ने सीट बुकिंग के लिए शुरू की नई सुविधा, ऐसे कंडिशन में देना होगा ज्यादा किराया

बुधवार को संसद के दोनों में हुआ हंगामा
इससे पहले संसद के दोनों सदनों में बुधवार को नेशनल हेराल्ड दफ्तर पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के छापे के बाद कांग्रेस ने ईडी और अन्य केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। इसके चलते दोनों सदनों की कार्यवाही बाधित हुई।

Read More: मनोज तिवारी का कटा 41 हजार का चालान, पैसे तो दे दिये लेकिन कह दी ये बात … जानें पूरी खबर

बुधवार शाम को कांग्रेस ने किया ये दावा
हालांकि बुधवार शाम को कांग्रेस मुख्यालय और सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ के बाहर के आस पास अचानक पुलिस की तैनाती बढ़ गई। कांग्रेस ने दावा किया कि दिल्ली पुलिस ने उसके मुख्यालय से जुड़े मार्ग को बंद कर दिया है। दूसरी तरफ, पुलिस का कहना है कि ऐसी सूचना मिली थी कि कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदर्शनकारी जमा हो सकते हैं, इसलिए ऐहतियातन यह कदम उठाया गया ताकि कोई अवांछित परिस्थिति न पैदा हो। आज इस मुद्दे पर संसद में हंगामा हो सकता है।

Read More: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘बाबूराव का कच्छा’, यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन देते हुए कही ये बातें

ईडी ने नेशनल हेराल्ड दफ्तर किया सील
प्रवर्तन निदेशालय (ED)ने बुधवार को दिल्ली में कांग्रेस के स्वामित्व वाले नेशनल हेराल्ड कार्यालय (National Herald Office) में मौजूद यंग इंडियन के दफ्तर (Young Indian Office) को अस्थायी रूप से सील कर दिया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि यह कार्रवाई ईडी द्वारा धनशोधन मामले (Money Laundering Case) की जांच के सिलसिले में की गई है।

Read More:इस मशहूर अभिनेता का ह्रदय रोग के चलते निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें