Dawood Ibrahim Death Memes

Dawood Ibrahim Death Memes: दाऊद इब्राहिम की मौत की खबर पर सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, लोगों ने ऐसे लिए मजे

Dawood Ibrahim Death Memes दाऊद को जहर दिए जाने की खबर... सोशल मीडिया पर किसे Hero बता 'शुक्रिया' कह रहे लोग?

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2023 / 02:56 PM IST, Published Date : December 18, 2023/2:53 pm IST

Dawood Ibrahim Death Memes: मुंबई ब्लास्ट के मास्टरमाइंड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की मौत की खबर ने दुनियाभर में हल्ला मचा रखा है। दाऊद की मौत खबर के चर्चे हो रहे है। ऐसा माना जा रहा है कि डॉन को कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चर्चा तो ये भी है कि दाऊद इब्राहिम को कथित तौर पर जहर दिया गया है। बताया जा रहा है कि जहर के बाद दाऊद को गंभीर स्वास्थ्य जटिलताओं का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, अभी तक जहर देने की खबर की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन इस मामले में एक गुमनाम शख्स का नाम आ रहा है।

Dawood Ibrahim Death Memes: मिली जानकारी के मुताबिक जिस अस्पताल में दाऊद इब्राहिम को भर्ती कराया गया है उस फ्लोर पर परिवार और करीबी के अलावा किसीको भी जाने की इजाजत नहीं है। इसकी सबसे दिलचस्प बात ये है कि पाकिस्तानी मीडिया ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है। इस बारे में मीडिया में कई जानकारी नहीं है। जिसके बाद इस मामले में अब प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी है। लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स वायरल हो रहे है। लोग मीम्स वायरल कर मजे ले रहें है। जिससे सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

ये भी पढ़ें- CM Mohan Thank Congress: विधानसभा में सीएम डॉ. मोहन यादव ने इस मामले में कांग्रेस का जताया आभार, कहा आगे भी…

ये भी पढ़ें- Forests to Visit in MP: जंगल में घूमता दिखा टाइगर का पूरा परिवार, वीडियो हो रहा वायरल

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें