no money to fulfill hobbies, 3 youths hatched this dreadful conspiracy

शौक पूरा करने के लिए नहीं थे पैसे, 3 युवकों ने रची ये खौफनाक साजिश, अब हवालात में कटेगी तीनों की रातें

no money to fulfill hobbies, 3 youths hatched this dreadful conspiracy अब पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : July 15, 2022/8:36 pm IST

No money to fulfill hobbies: गुरूग्राम। जिले में हुए ब्लाइंड मर्डर को लेकर अब पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार तीन युवकों ने केवल अय्याशी करने के लिए व्यक्ति के साथ लूटपाट की और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। अब पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

READ MORE: राजधानी के इस मॉल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा, 10 लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार 

No money to fulfill hobbies: जानकारी के अनुसार आरोपी आफताब राजा, कुणाल उर्फ धामा और शाहिल उर्फ मुल्ला चोरी की कार में घूम रहे थे, इसी दौरान ईफ्को चौक पर दिल्ली जाने का इंतजार कर रहे अंजनी कुमार को उन लोगों ने लिफ्ट दी। इसके बाद तीनों ने उसके पास मौजूद रुपयों को छीन लिया और फिर उसके माबाईल से यूपीआई ट्रांसफर करने के लिए उससे पासवर्ड पूछा लेकिन अंजनी ने मना कर दिया।

मना करने के बाद आरोपियों को गुस्सा आ गया, फिर उन्होंने लोहे के ​हथियार पाने से अंजनी के सिर व पैर पर जोरदार वार कर दिया। वार के बाद अंजनी बेहोश हो गया और बाद में दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपियों ने अंजनी के शव को गाड़ौली गांव में फेंक कर भाग गए।

READ MORE: दूसरी महिला के साथ अश्लील बातें करता था पति, पत्नी ने दी ये खौफनाक सजा, जानकर कांप उठेगी रूह

No money to fulfill hobbies: अब पुलिस ने तीनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और रिमांड पर भेजने की तैयारी है। रिमांड पर लेने के बाद पुलिस आरोपियों से हत्या में इस्तेमाल कर पाना व अन्य सामान भी बरामद करने की तैयारी में है। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों के संबंध में मुखबिर से सूचना मिली थी जिसके बाद उनके संभावित इलाकों में दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार किया गया।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…