caught in sex racket | These 5 famous actresses have been caught in sex r

 सेक्स रैकेट में पकड़ी जा चुकी हैं ये 5 फेमस एक्ट्रेस, एक को मिल चुका है नेशनल अवार्ड

These 5 famous actresses have been caught in sex racket  सेक्स रैकेट में पकड़ी जा चुकी हैं ये 5 फेमस एक्ट्रेस, एक मिल चुका था नेशनल अवार्ड Got a National Award

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 6, 2021/2:45 pm IST

मुंबई। भारत में फिल्मों को लेकर जर्बदस्त क्रेज हैं, देशवासियों के लिए एक्टर – एक्ट्रेस रोल मॉडल के तौर पर देखे जाते हैं। वहीं आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने फिल्म जगत मे अच्छा खासी नाम कमाने के बावजूद अधिक पैसा बनाने के लिए सेक्स रैकेट जैसे धंधे से परहेज नहीं किया। बॉलीवुड और दक्षिण भारत की टॉप हीरोइन जिन्होंने नेम-फेम सब कमाया लेकिन ये जल्द से जल्द अधिक पैसा बनाने के लिए सेक्स रैकेट से जुड़ गईं, इसके बाद इनका करियर ही चौपट हो गया ।

Read More News: फिल्म निर्माण कंपनी ULLU के CEO विभु अग्रवाल और कंट्री हेड अंजली रैना के खिलाफ मामला दर्ज, महिला ने लगाया गंभीर आरोप

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती थी,इस एक्ट्रेस ने तमिल के अलावा तेलुगू और हिंदी फिल्मों में भी एक्टिंग करके नाम कमाया, इसके बाद और अधिक प्रसिद्धि पाने के लिए शर्लिन ने अडल्ट मैग्जीन प्ले बॉय (Playboy) के लिए न्यूड फोटोशूट (Nude Photoshoot) किया। शर्लिन चोपड़ा ने अअपने करियर के ढलान में खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो बड़ी रकम मिलने पर किसी के साथ भी सो जाती थी।

श्वेता बासु

आपको मकड़ी फिल्म की वो नन्हीं कल्कार श्वेता बासु तो याद होगी, जिन्होंने अपने बचपन में ही प्रतिभा का हुनर दिखाया था। शबाना आजमी के साथ रिलीज हुई उनकी हिंदी फिल्म ‘मकड़ी’ ने खासी लोकप्रियता हासिल की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी (National Award) मिला था। क्रिकेट के खेल पर साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘इक़बाल’ में भी उन्होंने यादगार भूमिका अदा की थी।
हिंदी फिल्म जगत के अलावा वे साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। साल 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में जब पुलिस ने छापा मारा था तब पुलिस ने श्वेता को सेक्स रैकेट में गिरफ्तार किया था। हालांकि श्वेता ने बाद में ये कहा कि वो आरोपी नहीं बल्कि इस मामले में शिकार थीं और उन्हें फंसाया गया था। श्वेता, नेटफ्लिक्स की ‘रे’ वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।

Read More News: Watch Video: जब हाथियों के झुंड के बीच फंस गए विधायक और उनकी टीम, अटक गई थी सांसें

भुवनेश्वरी
मॉडल और साउथ इंडियन एक्ट्रेस भुवनेश्वरी (Bhuvaneswari) तमिल और तेलुगू फिल्मों (Telugu Films) में अपने अभिनय का कमाल दिखा चुकी हैं। साल 2008 में रिलीज हुई ‘कुरकुरे’ फिल्म में भुवनेश्वरी प्रमुख भूमिका में नजर आई थीं।भुवनेश्वरी का नाम भी सेक्स रैकेट से जुड़ चुका है। साल 2002 में एक नेता से विवाद के बाद उन्हें पुलिस ने उन्हें जिस्म फरोशी के धंधा संचालित कने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसके बाद जब वो जेल से बाहर आईं तो साल 2003 में उन्होंने ‘बॉयज’ नाम की फिल्म में एक वैश्या (Prostitute) का किरदार निभाया था।

ऐश अंसारी
बॉलीवुड में शाहरुख खान अभिनीत की फिल्म ‘चलते-चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ में काम कर चुकीं साइड एक्ट्रेस ऐश अंसारी (Aish Ansari) ने साउथ फिल्मों में भी काम किया है. साल 2010 में पुलिस ने उन्हें जोधपुर के एक होटल से गिरफ्तार किया था. वो देव व्यापार के बिजनेस में लिप्त थीं. ये रैकेट ऑनलाइट ऑपरेट होता था।

कौरोलिन मारिया
कौरोलिन मारिया आसन एक तमिल एक्ट्रेस हैं, साल 2012 में पुणे के विमान नगर में पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप में उन्हें एक फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया था।