thief Bhangra in front of CCTV camera in jalandhar punjab viral video

चोरी करने के बाद CCTV कैमरे के सामने भांगड़ा करने लगा चोर, Video देखकर आप नहीं रोक पाएंगे हंसी

thief Bhangra viral video: पंजाब के जालंधर में चोरी की घटना का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर आप भी हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 6, 2022/3:31 pm IST

thief Bhangra viral video:  पंजाब के जालंधर में चोरी की घटना का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर आप भी हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे। वीडियो देखकर कहेंगे गजब का चोर है ये भाई…। चोर ने चोरी करने के बाद CCTC कैमरे के सामने ही भांगड़ा करने लगा। चोर ने दिनदहाड़े दुकान में घुसकर गल्ले से रुपए निकाले, मोबाइल उठाया फिर भांगड़ा करने लगा। चोर ने इसके बाद सीसीटीवी से भी छेड़छाड़ की और वहां से फरार हो गया। मामला दशमेश नगर चांद के पास नाई की दुकान का है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : जेल की हवा खाएंगे इमरान खान! गृहमंत्री राणा सनाउल्लाह ने किए कई सनसनीखेज खुलासे 

इतना ही नहीं चोर ने इसके बाद बड़े आराम से सीसीटीवी कैमरे को दूसरी तरफ मोड़ा और वहां से फरार हो गया। दुकान के मालिक ने बताया कि चोरी की ये घटना दोपहर के समय की है। दुकान के कर्मचारी उस समय वहीं सो रहे थे।

Read more : गर्मी में भूखे रहकर 12 घंटे ट्रेन चलाएंगे लोको पायलट, चौंक जाएंगे वजह जानकर 

चोरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो लोग दुकान में सोए हुए हैं। तभी चोर वहां आता है। गल्ले से रुपए और टेबल पर पड़ा मोबाइल उठाकर भांगड़ा डालने लगता है। उसे देखकर लगता है जैसे उसे बिल्कुल भी डर नहीं लग रहा। घटना का पता तब चला जब कर्मचारी सोकर उठे। मोबाइल को वहां ना पाकर सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो चोरी का पता लगा।