This actress left the glamor industry, seen in 'Bigg Boss 11' says Can't live without Hijab

बिग बॉस कंटेस्टेंट रही इस एक्ट्रेस ने छोड़ी ग्लैमर इंडस्ट्री, बोलीं- ​Hijab के बिना नहीं जी सकती..

Hijab issue : महजबी सिद्दीकी ने भी ग्लैमर इंडस्ट्री से तौबा कर लिया है। 

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:26 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:26 pm IST

नई दिल्ली। Bigboss Contestent left the glamor industry : हिजाब को लेकर विवाद थम नहीं रहा है। कई स्कूली छात्रों ने तो खुले तौर पर बिना हिजाब पर अपना बयान दिया है। वहीं अब मुद्दे पर एक्ट्रेस भी खुलकर बयान दे रही हैं। जायरा वसीम और सना खान के बाद अब महजबी सिद्दीकी ने भी ग्लैमर इंडस्ट्री से तौबा कर लिया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

actress left the glamor industry :   महजबी सिद्दीकी ने सोशल मीडिया में लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि अल्लाह की इबादत में अपना जीवन समर्पित करना चाहती हैं, ऐसे में वह बिना हिजाब के नहीं रह सकती। बता दें कि महजबी सिद्दीकी ‘बिग बॉस 11’ में नजर आ चुकी है। बिग बॉस के घर में उन्होंने बतौर कॉमनर एंट्री ली थी। शो खत्म होने के बाद अपने मेकओवर से हर किसी को चौंका दिया था।

यह भी पढ़ें: बजट से पहले गरमा सकता है किसानों की आय दोगुनी करने का मुद्दा, सरकार ने किसानों के लिए किए हैं बड़े ऐलान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mehjabi Siddiqui (@siddiquimehjabi)

वहीं अब हिजाब मुद्दे पर उन्होंने अपनी बात सामने रखी है। कहा है कि अब वह अल्लाह के रास्ते पर ही चलना चाहेंगी। बिग बॉस स्टार ने यह बात भी साफ की है कि वह पिछले एक साल से सना खान को फॉलो कर रही हैं और उनसे प्रभावित होकर ही उन्होंने अल्लाह की राह पर चलने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें: ऐसा क्या पूछ लिया कि पूर्व सीएम ने नहीं दिया मीडिया के सवालों का जवाब, जानिए क्या है माजरा

बता दें कि जायरा वसीम और सना खान ने पहले ही ​हिजाब के मुद्दे पर बयान दे चुके हैं। वहीं इसके लिए ग्लैमर से तौबा भी कर चुकी है। अब महजबी सिद्दीकी ने साफ-साफ कह दिया है कि वे भी ग्लैमर की दुनिया से दूरी बना ली है। वहीं अब यह पोस्ट सोशल मीडिया में आग की तरह फैल रही है।

यह भी पढ़ें: लोगों को मास्क लगाने का ज्ञान देने वाले निगम के जिम्मेदार ही नहीं कर रहे नियमों का पालन, बैठक में नजर आए बिना मास्क के