This baba used to tell the lucky number of betting

सट्टे का लकी नंबर बताता था ये बाबा, नहीं फंसा पैसा तो सटोरिए ने उतारा मौत के घाट

सट्टे का लकी नबंर बताता था ये बाबा, नहीं फंसा पैसा तो सटोरिए ने उतारा मौत के घाट । This baba used to tell the lucky number of betting

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : December 14, 2021/7:04 pm IST

बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में सट्टे का नंबर बताने’ वाले पुजारी की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने सट्टे का लकी नंबर बताने के लिए पुजारी को 72 हजार रुपए दिए थे। पुजारी ने नंबर भी बताया, लेकिन वह नंबर नहीं निकला। इसके बाद जीशान ने पुजारी की हत्या कर दी।

Read more :  पति-पत्नी और मैरिज सर्टिफिकेट: कनाडा से आई NRI महिला डेढ़ साल से काट रही दफ्तरों के चक्कर, रोते हुए बताई अपनी पीड़ा 

मिली जानकारी के अनुसार बिजनौर शहर के मोहल्ला मछली बाजार निवासी जीशान ने डंडों से पीटकर पुजारी की हत्या की थी। सट्टे का लकी नंबर लेने के लिए ही जीशान ने बाबा रामदास गिरी को ₹21000 का एक नया मोबाइल और ₹51000 नगद दिए थे, ताकि बाबा उसे सट्टे का लकी नंबर बता सके लेकिन बाबा द्वारा बताए गए नंबर के बाद भी उसका लकी नंबर नहीं लगा। इसी बात से नाराज होकर जीशान ने दोपहर में पुजारी को फोन किया और दोनों की बहस भी हुई।

Read more :  Jio ने दी सबसे तेज 4G डाउनलोड स्पीड, लेकिन अपलोड में फिसड्डी, जानें Airtel और VI में कौन हैं नंबर 1 

इसके बाद नाराज होकर जीशान ने मंदिर पर पहुंचकर बाबा से झगड़ा किया और उसके ऊपर डंडों से हमला कर दिया, जिससे पुजारी की मौत हो गई। पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर जीशान का नंबर लिसनिंग पर लेकर जिसान को मंडावर वाले चौराहे से गिरफ्तार कर लिया।