Threatened to beheaded for distributing the tiranga

‘सिर तन से जुदा कर देंगे अगर बाटा तिरंगा’, धमकी मिलने से दहशत में पूरा परिवार

Threatened to beheaded for distributing the tiranga : पूरे देश में एक ओर जहां आजादी के अमृत महोत्सव की धूम मची है।

Edited By: , August 16, 2022 / 02:31 PM IST

नई दिल्ली : Threatened to beheaded for distributing the tiranga : पूरे देश में एक ओर जहां आजादी के अमृत महोत्सव की धूम मची है। वहीं दूसरी ओर एक ऐसी घटना सामने आई है जिससे हर तरफ सनसनी फैल गयी है। देश जहां स्वतंत्रता दिवस मना रहा था, वहीं बिजनौर के एक गरीब परिवार को तिरंगा झंडा बांटने पर सिर कलम करने की धमकी मिली। किसी ने उनके घर की दीवाल पर धमकी भरा पत्र चिपका दिया। यह पत्र देखने के बाद से ही पूरा परिवार दहशत में हैं। इस मामले की सुचना मिलने के बाद पुलिस ने परिवार के लोगों को सुरक्षा मुहैया करा दी है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े : पेंशनभोगियों को बड़ी राहत, यहां की सरकार ने पेंशन भुगतान को लेकर लिया बड़ा फैसला, जानिए पूरी डिटेल 

धमकी भरे पत्र में ISI का जिक्र

Threatened to beheaded for distributing the tiranga :  दरअसल बिजनौर के किरतपुर कस्बे के बुद्धुपाड़ा इलाके में अरुण कश्यप उर्फ अन्नू का परिवार छोटे से मकान में रहता है। अरूण की पत्नी आंगनबाड़ी वर्कर हैं। 14 अगस्त की सुबह अरुण कश्यप के परिवार ने सुबह देखा कि मकान की मुख्य दीवार पर हाथ से लिखा एक पत्र चिपका हुआ है। इस पत्र में धमकी दी गई है। दीवार पर चिपके पत्र में लिखा है कि “अन्नू तुझे बहुत घर-घर तिरंगा देने की खुशी है, तेरा भी सिर तन से अलग करना पड़ेगा, ISI के साथी।

यह भी पढ़े : शेयर मार्केट में आई तेजी, 300 अंकों की बढ़त के साथ खुला सेंसेक्स, निफ्टी में भी दिखी रौनक 

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया मामला

Threatened to beheaded for distributing the tiranga :  धमकी भरा पत्र देखकर अन्नू और उसके परिजन दहशत में आ गए और पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और अरुण कश्यप के परिवार को तत्काल सुरक्षा मुहैय्या कराई। साथ ही पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर सीओ की निगरानी में पुलिस टीमें लगाकर जांच शुरू कर दी है। एसपी सिटी डॉक्टर प्रवीन रंजन सिंह ने कहा कि जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर प्रभावी तरीके से कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें