Threat to bomb Mumbai and Delhi airport

मुंबई और दिल्ली एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, अलर्ट मोड पर सुरक्षा एजेंसियां

Threat to bomb Mumbai and Delhi airport : मुंबई और दिल्ली में आज उस वक्त हड़कंप मच गई जब दोनों राजधानियों के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बम धमाके

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2023 / 12:49 PM IST, Published Date : August 5, 2023/12:49 pm IST

नई दिल्ली : Threat to bomb Mumbai and Delhi airport : मुंबई और दिल्ली में आज उस वक्त हड़कंप मच गई जब दोनों राजधानियों के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बम धमाके होने की खबर सामने आई। सूत्रों ने बताया कि मुंबई पुलिस कंट्रोल को हरियाणा के उद्योग विहार, गुरुग्राम पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने फ़ोन कर जानकारी दी की उन्हें कल दोपहर साढ़े तीन बजे के क़रीब एक कॉल आया, जिसमें कॉलर ने दावा किया कि “डोमेस्टिक एयरपोर्ट और इंटरनेशनल एयरपोर्ट मुंबई और दिल्ली में कल बॉम धमाका होगा या बड़ी वारदात हो सकती है।”

यह भी पढ़ें : स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप, डिलेवरी कराने पहुंची 80 महिलाएं मिली HIV पॉजिटिव 

एयरपोर्ट की जांच में नहीं मिला कुछ

Threat to bomb Mumbai and Delhi airport : इस थ्रेट कॉल के मिलने के बाद दोनों ही राजधानियों में पुलिस महकमा और दूसरी एजेंसियां काम पर लग गईं और पूरे एयरपोर्ट की जांच की गई। लेकिन सघन जांच के बाद पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। पुलिस अज्ञात कॉलर की पहचान में जुटी है कि आख़िर किसने यह जानकारी दी और क्यों दी। इसको लेकर मुंबई पुलिस जोन 8 के डीसीपी दीक्षित गेड़ाम ने बताया कि इस मामले में सहार पुलिस ने अज्ञात शख़्स के ख़िलाफ़ IPC की धारा 506 (2) और 505 (1) के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : मैंने पहले कहा था कि दोषसिद्धि पूरी तरह से गलत थी, राहुल गांधी को मिली कोर्ट से राहत के बाद वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने कही ये बात 

महिला ने दी थी पुणे एयरपोर्ट पर बम की धमकी

Threat to bomb Mumbai and Delhi airport : वहीं इससे पहले कल महाराष्ट्र के ही पुणे एयरपोर्ट पर एक महिला ने बम की धमकी दी थी। जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई थीं। पुलिस ने बम की धमकी के बाद 72 साल की महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी नीता कृपलानी गुरुवार दोपहर पुणे एयरपोर्ट पर पहुंचीं थी। इसी दौरान चेंकिंग के दौरान बूथ पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से कहा, “मेरे चारों तरफ बम लगा है।” इसके बाद नहीं हड़कंप मच गया। महिला पुलिसकर्मियों ने जब संदिग्ध महिला की सावधानी पूर्वक तलाशी ली तो पता चला कि उसने झूठ बोला है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers