Three brothers were shot dead, the atmosphere of tension in the village

घर में घुसकर तीन सगे भाइयों को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, प्रदेश के इस गांव में तनाव का माहौल

Three brothers were shot dead : मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के भरतपुर जिले में घर में घुसकर कर तीन सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर

Edited By: , November 29, 2022 / 08:20 PM IST

जयपुर : Three brothers were shot dead : प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। यहां आए दिन लूट, चाकूबाजी, दुष्कर्म और हत्या जैसी कई बड़ी वारदातें सामने आते रहती है। अपराधियों के मन में पुलिस का कोई डर देखने को नहीं मिल रहा है। अपराधी बेखौफ होकर बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है। यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई है।

यह भी पढ़ें :  IND vs NZ 2nd ODI : बारिश ने किरकिरा किया खेल, रद्द हुआ भारत-न्यूजीलैंड दूसरा वनडे

तीन सगे भाइयों को मारी गोली

Three brothers were shot dead : मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के भरतपुर जिले में घर में घुसकर कर तीन सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना भरतपुर जिले के कुम्हेर थाना इलाके की हैं। यहां सिकरौरा गांव में दो पक्षों के विवाद के बाद वारदात को अंजाम दिया गया। वहीं हमलावरों ने परिवार के तीन अन्य लोगों पर भी फायरिंग की गई जिसमें, वह घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाला मृतकों का पड़ोसी लाखन सिंह ही है जिसने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर तीनों भाइयों को गोलियों से भून दिया। इस तिहरे हत्याकांड के बाद गांव में तनाव के हालात हैं और पुलिस ने घटनास्थल के आसपास भारी पुलिस बल तैनात किया है।

यह भी पढ़ें : भानुप्रातपुर उपचुनाव: केंद्रीय मंत्री पहुंचे राजधानी, भाजपा प्रत्याशी के लिए करेंगे प्रचार, पार्टी के पक्ष में बनाएंगे माहौल 

जिला मुख्यालय के पास हुई वारदात

Three brothers were shot dead : बता दें कि घटना शनिवार देर रात भरतपुर जिला मुख्यालय से महज 20 किलोमीटर दूर कुम्हेर थाना इलाके के गांव सिकरौरा की है। यहां लाखन सिंह ने अपने कुछ साथियों के साथ पड़ोसी टोनी के घर में घुसकर हत्याकांड को अंजाम दिया। लाखन ने टोनी के पिता गजेंद्र, चाचा समंदर और ईश्वर की गोली मारी। वहीं इस दौरान टोनी की मां और परिवार के दो अन्य लोगों को भी गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गए जिन्हें जयपुर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक तीन भाईयों में से एक भाई पुलिस में कांस्टेबल था।

यह भी पढ़ें : ट्रक ने चार खड़ी बसों को मारी टक्कर, अनियंत्रित होकर घुसा दूकान में, हादसा देख उड़े लोगों के होश 

शराब पीते समय हुआ था झगड़ा

Three brothers were shot dead : घटना के बाद पुलिस का कहना है कि हत्याकांड को अंजाम देने वाले लाखन सिंह और मृतक गजेंद्र का बेटा टोनी पहले दोस्त थे लेकिन बीते 24 नवंबर को लाखन और टोनी के बीच शराब पीने के दौरान झगड़ा हुआ। इसके बाद अगले दिन पंचायत बुलाकर दोनों में सुलह करवा दी गई, लेकिन दोनों के बीच बाद में झगड़ा इतना बढ़ गया कि लाखन ने अपने पड़ोसी के घर में घुसकर कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिससे तीन सगे भाइयों की मौत हो गई। जानकारी मिली है कि हत्याकांड को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी लाखन सिंह पेशेवर अपराधी है जिस पर पहले से कई मामले चल रहे हैं। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही कुम्हेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया और रात से ही भारी पुलिस बल गांव में तैनात है।

यह भी पढ़ें : सलमान से ज्यादा पैसे मिले तो आऊंगा बिग बॉस में… जानें अश्नीर ग्रोवर ने क्यों कही ये बात 

आरोपियों ने आधी रात को की अंधाधुंध फायरिंग

Three brothers were shot dead : मृतक गजेंद्र के परिजनों में शामिल एक महिला ने बताया कि रात करीब 1 बजे घर में सभी लोग सो रहे थे। इसी दौरान अचानक से फायरिंग की आवाजें आने लगी और सभी लोगों ने बाहर निकल कर देखा तो लाखन सिंह और उसके दोस्त अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे। टोनी के परिजनों ने हमलावरों को रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं रूके।

इसके बाद घर की महिलाएं और बच्चे एक कमरे के अंदर बंद हो गए और पीछे से हमलावरों ने 3 भाइयों को गोलियों से भून दिया। बताया जा रहा है कि मृतक गजेंद्र राजस्थान आर्म्ड कांस्टेबलरी (RAS) में तैनात था और दोनों पक्षों के आमने-सामने घर हैं और एक ही जाति से संबंध रखते हैं। फिलहाल भरतपुर एएसपी अनिल मीणा का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें