The truck hit four parked buses, entered the shop uncontrollably

ट्रक ने चार खड़ी बसों को मारी टक्कर, अनियंत्रित होकर घुसा दूकान में, हादसा देख उड़े लोगों के होश

truck hit four parked buses : गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कलवारी मोड़ के समीप आज भीषण सड़क हादसा हुआ है। जहां एक ढाबे पर खड़ी चार बसों

Edited By: , November 29, 2022 / 07:51 PM IST

रीवा : truck hit four parked buses : गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कलवारी मोड़ के समीप आज भीषण सड़क हादसा हुआ है। जहां एक ढाबे पर खड़ी चार बसों को पास से निकल रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। सभी बस ट्रक की चपेट में आ गए और सभी वाहन पलट गए। बसों को ठोकर मारने के बाद वह ट्रक ढाबे के बाहर संचालित एक दुकान में जा घुसा। गनीमत रही की हादसे के वक्त दुकान संचालक ढाबे में खाना खा रहा था, जिसकी वजह से बड़ा हादसा टल गया।

यह भी पढ़ें : सलमान से ज्यादा पैसे मिले तो आऊंगा बिग बॉस में… जानें अश्नीर ग्रोवर ने क्यों कही ये बात 

प्रयागराज की ओर जा रहा था ट्रक

truck hit four parked buses :  दरअसल, प्लाईवुड से लोड ट्रक प्रयागराज की ओर जा रहा था। तभी कलवारी मोड़ के समीप एक ढाबे में खड़े चार बसों को उसने टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर इतनी जबरजस्त थी की ढाबे के बाहर सभी बसे दुर्घटनाग्रस्त हो कर पलट गई। हालांकि घटना में किसी भी प्रकार की हताहत नहीं हुई है, लेकिन NH-30 में हुए इस हादसे ने आसपास के लोगों को झकझोर कर रख दिया।

यह भी पढ़ें : जिला अस्पताल को जल्द मिलेगी सीटी स्कैन की सुविधा, मरीजों को मिलेगी राहत 

आधी रात को हुआ हादसा

truck hit four parked buses :  बताया जा रहा है कि छोटे रूट में चलने वाली बसें रात में कलवारी स्थित ढाबे पर रूकती है तथा सुबह वह फिर अपने रूट के लिए निकल जाती है। इस बीच रात्रि के 3:00 बजे के समीप ढाबे के पास से निकल रहे ट्रक ने खड़े बसों को अपनी चपेट में ले लिया। बाद में वह ट्रक ढाबे के बहार एक दुकान में जा घुसा। गढ़ थाना के पउपनिरीक्षक लाखन सिंह ने बताया की देर रात्रि प्लाईवुड लोदकर ट्रक रीवा की ओर से आ रहा था।

यह भी पढ़ें : BTS ग्रुप ने किया Jeda nasha भारतीय गाने पर डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो …देखें

ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

truck hit four parked buses :  तभी सामने से जा रही तेज रफ्तार बस को बचाने के चक्कर में उसने चार बसों को टक्कर मारी और खुद एक दुकान में जा घुसा। हादसे में जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। टक्कर की वजह से सभी बसे पलट गई। हादसे में दो अन्य छोटे वहान भी चपेट में आए थे। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। इसके बाद ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें