Bigg boss 13 latest news

सलमान से ज्यादा पैसे मिले तो आऊंगा बिग बॉस में… जानें अश्नीर ग्रोवर ने क्यों कही ये बात

Bigg boss 13 latest news Ashneer Grover के पास आया Bigg Boss से ऑफर, कहा- Salman Khan से ज्यादा पैसे मिले तो...

Edited By: , December 4, 2022 / 05:19 AM IST

Bigg boss 13 latest news: इन दिनों लोगों को सिर बिग बॉस का भूत सवार है। इसी दौरान कुछ लोग इससा हिस्सा बनना चाहते है तो कई लोग इस रियालटी शो में अपने फेवरेट स्टार को देखना चाहते है। लेकिन एसी बीच एक ऐसा नाम सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। दरअसल, इन दिनों भारत-पे के फाउंडर के बिग-बॉस में शामिल होने की बात सामने आ रही है। लेकिन उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने की बात को सिरे से खारिज कर दिया। बता दें कि भारत-पे के को-फाउंडर अश्नीर ग्रोवर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं।

मिल चुका है ऑफर

Bigg boss 13 latest news: हाल ही में Ashneer Grover ने एक बड़ा खुलासा भी किया है। Ashneer Grover ने बताया है कि उनको टीवी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने का ऑफर आ चुका है। हालांकि उन्होंने इसके लिए मना कर दिया था। साथ ही अश्नीर ने बताया कि वो कब बिग बॉस में जाना पसंद करेंगे। कारोबार की दुनिया में अश्नीर ग्रोवर एक बड़ा नाम है। उन्होंने कई कंपनियों में इंवेस्ट किया हुआ है तो वहीं कई कंपनियों को शुरू करने में भी अपना योगदान दिया है। वहीं हाल ही में अश्नीर ग्रोवर ने एक FM को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में अश्नीर ने कई मुद्दों पर चर्चा की। साथ ही बताया कि वो पहले बिग बॉस काफी देखा करते थे। वहीं बिग बॉस में शामिल होने का उनके पास ऑफर भी आ चुका है लेकिन उन्होंने उसको मना कर दिया।

अश्नीर ग्रोवर ने ठुकराया ऑफर

Bigg boss 13 latest news: बिग बॉस को लेकर अश्नीर ग्रोवर ने बताया कि वो कभी भी बिग बॉस में नहीं जाना चाहते हैं। अश्नीर ने बताया कि उनको बिग बॉस शो से अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने शो को मना कर दिया। अश्नीर ग्रोवर का मानना है कि लोग बिग बॉस में सक्सेस होने जाते हैं। हालांकि अश्नीर ने सिर्फ एक शर्त पर ही बिग बॉस में जाने की बात स्वीकार की। अश्नीर का कहना है कि वो बिग बॉस में तभी हिस्सा लेंगे, अगर उन्हें बिग बॉस के होस्ट सलमान खान से ज्यादा पैसे मिले। अगर सलमान खान से ज्यादा पैसे ऑफर किए जाते हैं तो वो Bigg Boss में एक कंटेस्टेंट के तौर पर भी जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- राजधानी में खुलेआम हो रहा था धर्मांतरण, हिंदू संगठनों रंगे हाथ पकड़ा, हुआ जमकर हंगामा

ये भी पढ़ें- “राहुल गांधी के कारण टूटी कांग्रेस”, केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस नेता पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात

ये भी पढ़ें- धर्मांतरण के मुद्दे में आया नया मोड़, कलेक्टर के बाद एसपी पर लगे गंभीर आरोप,जानें पूरा मामला

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें