Three women arrested for blackmailing head constable through obscene video

गायब युवती ढूंढने के बहाने पहले हेड कांस्टेबल को घर पर बुलाया, फिर अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, 3 महिला गिरफ्तार

गायब युवती ढूंढने के बहाने पहले हेड कांस्टेबल को घर पर बुलायाः Three women arrested for blackmailing head constable through obscene video

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : June 24, 2022/6:56 pm IST

जयपुरः पुलिस ने गंगानगर जिले के पदमपुर थाने में तैनात एक हेड कांस्टेबल को अश्लील वीडियो के जरिये ब्लैकमेल करने के मामले में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

Read more : ’50 लाख रुपए भेजो नहीं तो वायरल कर दूंगा तुम्हारा अश्लील वीडियो’ भाजपा नेता को मिली धमकी

करणपुर के वृत्ताधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को बताया कि पदमपुर थाने के हेड कांस्टेबल गुरूदेव सिंह की ओर से बुधवार को दर्ज प्राथमिकी के आधार पर तीनों आरोपी महिलाओं सुखप्रीत कौर, विमला और प्रांजल शर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 394, 384,389,341,323 और एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को तीनों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया ।

Read more : बोल्ड पोज के चक्कर में ब्रालेस हो गई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, एक ने तो सिर्फ केले के पत्ते ही ढका बदन 

उन्होंने बताया कि हैड कांस्टेबल की ओर से दर्ज प्राथमिकी के अनुसार सुखप्रीत कौर ने उसे फोन कर बताया कि कुछ दिन पहले गांव से गायब हुई युवती उसके घर पर है। इस पर गुरूदेव सिंह जब महिला के घर पहुंचा तो महिला और उसके घर पर पहले से मौजूद दो महिलाओं ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

Read more : आज कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, जनचौपाल लगाकर करेंगे लोगों से बातचीत 

उन्होंने बताया कि महिला सुखप्रीत कौर अश्लील वीडियो के जरिये उससे तीन से चार लाख रूपये की मांग की। दर्ज शिकायत के आधार पर तीनों महिलाओं को गिरफ्तार किया गया।

 
Flowers