Tight jeans took the girl to ICU, doctors have to show her pants again and again

टाइट जींस ने लड़की को पहुंचा दिया ICU, डॉक्टर्स को बार-बार पैंट उतार कर दिखाना पड़ रहा.. शेयर की अनुभव

Tight jeans took the girl to ICU, doctors have to show her pants again and again

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 6, 2021/3:10 pm IST

नई दिल्ली। जींस पहने वाले लड़की को खतरनाक स्किन इन्फेक्शन हो गया था। उसकी हालत इतनी बिगड़ी कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, बाद में उसे आईसीयू तक में शिफ्ट में करना पड़ा। आखिर ये सब हुआ कैसे, लड़की ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी पूरी कहानी बताई है।

पढ़ें- नवरात्रि गुरुवार से.. व्रत करते हुए इन नियमों का करें पालन, भूल से भी न हो गलती

सैम के मुताबिक कि तीन साल पहले वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर गई थी। इस दौरान बॉयफ्रेंड के कहने पर शॉर्ट्स जींस पहनी थी, जो बेहद टाइट थी। 8 घंटे तक इसे पहनकर रखा लेकिन जब घर लौटी तो कमर के नीचे दर्द रहने लगा। कुछ समय बाद सैम डॉक्टर के पास पहुंची, जहां पता चला कि उसे कमर के पास बुरी तरह से स्किन इन्फेक्शन हुआ है।

पढ़ें- क्रूज ड्रग्स पार्टी, नुपूर ने किसके कहने पर सैनेटरी पैड्स में छिपाया था ड्रग्स, क्या थी अगली तैयारी.. देखिए

पहले तो उसे अस्पताल में एडमिट किया गया, लेकिन जब हालत नहीं सुधरी डॉक्टर्स ने तुरंत उसे आईसीयू में एडमिट कर लिया। उसे एक हफ्ते तक आईसीयू में रखा गया। करीब इतने ही दिन वह अस्पताल में रही।

पढ़ें- 7th Pay Commission,सरकारी कर्मचारियों की दिवाली से पहले बढ़ सकती है सैलरी, 31% हो सकता है DA.. देखिए क्या है नया अपडेट 

बताया गया कि उसे सेप्सिस और सेलुलिटिस हुआ था। सैम कहती हैं कि उसे लगातार डॉक्टर्स को पैंट उतार कर घाव दिखाना पड़ रहा था, जो काफी बुरा अनुभव था। लेकिन अंत में वह मौत के मुंह से बाहर आ गई।

पढ़ें- सरकारी कर्मचारी दें ध्यान, अक्टूबर-दिसंबर तिमाही के लिए GPF ब्याज दरों का ऐलान.. जानिए कितना होगा फायदा 

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की का नाम सैम है, जो उत्तरी कैरोलिना में रहती है. उसने अपने TikTok अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे करीब 80 लाख बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में सैम ने बताया है कि कैसे टाइट जींस शॉर्ट्स पहनने के कारण उसे एक दर्दनाक त्वचा संक्रमण हुआ, जिसके चलते उसकी जान पर बन आई।

 

 

 
Flowers