Total Lockdown announced on 9th January Across State

तमिलनाडु में 9 जनवरी को टोटल लॉकडाउन का आदेश, कल से नाइट लॉकडाउन, बंद रहेंगे कक्षा 9 तक के सभी स्कूल

तमिलनाडु में 9 जनवरी को टोटल लॉकडाउन का आदेश, बंद रहेंगे कक्षा 9 के सभी स्कूल! Total Lockdown announced on 9th January Across State

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : January 5, 2022/5:15 pm IST

चेन्नई: Total Lockdown announced कोरोना का संक्रमण एक बार फिर देशभर में तेजी से पांव पसार रहा है। हालात को देखते हुए कई राज्यों की सरकारों ने नाइट कर्फ्यू लगा दिया है साथ ही कई सेवाओं पर पाबंदी लगा दी गई है। इसी बीच संक्रमण की स्थिति को देखते हुए तमिलनाडु की एम.के. स्टालिन सरकार ने बड़ा फैसला लिया है।

Read More: बेस्ट के 66 कर्मी और अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, 40 कर्मचारी अस्पताल में भर्ती कराए गए

Total Lockdown announced मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश में 6 जनवरी से रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट लॉकडाउन और रविवार 9 जनवरी को पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। इस दौरान रेस्तरां सुबह 7 बजे से रात 10 बजे तक टेकअवे संचालित रहेगा।

Read More: राजधानी रायपुर में बंद रहेंगे सभी स्कूल, एक तिहाई क्षमता के साथ संचालित होंगे मॉल, जिम और मैरिजहॉल, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश 

वहीं, सरकार ने कक्षा 1 से 9 तक के स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है। इन कक्षाओं में सिर्फ ऑनलाइन पढ़ाई होगी। जबकि कक्षा 10-12वीं की कक्षाएं फिजिकल चलेंगी। इस संबंध में सरकार ने आदेश जारी कर दिया है।

Read More: वोल्ट्रिक्स मोबिलिटी ने ई-साइकिल ‘ट्रेसर’ उतारी, सिंगल चार्ज में चलेगी 60-80 KM.. जानिए क्या है इसकी कीमत 

साथ ही पोंगल से संबंधित कार्यक्रमों/सभाओं के लिए कोई अनुमति नहीं है। बस, लोकल ट्रेन और मेट्रो सहित सार्वजनिक परिवहन 50% बैठने की क्षमता के साथ चलेगी। शुक्रवार, शनिवार और रविवार को पूजा स्थलों पर भक्तों को अनुमति नहीं है।

Read More: कॉन्स्टेबल, एसआई के पदों पर बंपर भर्ती.. 1.42 लाख मिलेगी सैलरी.. जल्द करें आवेदन

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

 
Flowers