Train Accident Update In Vizianagaram Andhra Pradesh

Train Accident Update : आंध्र प्रदेश ट्रेन हादसे में बड़ा अपडेट..! 13 पहुंचा मृतकों का आंकड़ा, 50 से ज्यादा घायल, केंद्र और राज्य सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान..

Train Accident Update In Vizianagaram Andhra Pradesh: रेल हादसे में 13 यात्रियों की मौत हुई है और 50 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 30, 2023 / 08:54 AM IST, Published Date : October 30, 2023/8:54 am IST

अमरावती : Train Accident Update In Vizianagaram Andhra Pradesh : आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से रायगढ़ा जा रही एक यात्री ट्रेन विजयनगरम जिले में हादसे का शिकार हो गई है। बताया जा रहा है कि 2 पैसेंजर ट्रेन आपस में टकरा गई हैं। कई बोगिया पटरी से उतर गई है। रेल हादसे में 13 यात्रियों की मौत हुई है और 50 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। 25 गंभीर रूप से घायल यात्रियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बचाव दल की टीम अपना काम कर रही है। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि मरनों वालों की संख्या और बढ़ सकती है।

read more : Lok Sabha Elections 2024 : चिराग के लिए सिरदर्द बने चाचा पशुपति! हाजीपुर सीट छोड़ने को मंजूर नहीं, अब कैसे बनेगी बात, जानें यहां.. 

Train Accident Update In Vizianagaram Andhra Pradesh : रेलवे के मुताबिक, विशाखापट्टनम-पलासा पैसेंजर ट्रेन को विशाखापट्टनम-रायगड़ा पैसेंजर ट्रेन ने पीछे से टक्कर मार दी। ईस्ट कोस्ट रेलवे के CPRO विश्वजीत साहू ने बताया, हादसा मानवीय भूल के चलते हुआ। पीछे से आ रही विशाखापत्तनम-रायगड़ा पैसेंजर ट्रेन के ड्राइवर ने सिग्नल को ओवरशूट किया, जिससे यह टक्कर हुई।

 

केंद्र और राज्य सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

Train Accident Update In Vizianagaram Andhra Pradesh : रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बताया, केंद्र सरकार ने मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपए, घायलों को 2 लाख और मामूली चोट लगने पर 50 हजार रुपए मुआवजे का ऐलान किया है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने अधिकारियों को राज्य के मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये और घायलों को 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि CM वाईएस जगनमोहन रेड्‌डी ने राहत कार्य के लिए सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त करने को कहा है। मौके पर एम्बुलेंस और अन्य जरूरी सामान पहुंचा दिया गया है।

 

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers