Transfer of 5 policemen due to participation in beauty competition,

ब्यूटी कॉम्पटीशन में भाग लेने के चलते 5 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर, यहां रैंप वॉक कर बिखेरा था जलवा

तमिलनाडु में पांच पुलिसकर्मियों पर ब्यूटी कंपटीशन में भाग लेने पर कार्रवाई हुई है। विशेष सहायक पुलिस निरीक्षक सहित पांच पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया गया है। सौंदर्य प्रतियोगिता में रैंप वॉक करने पर नागपट्टिनम के पुलिस अधीक्षक ने तबादले का यह आदेश जारी किया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : August 5, 2022/2:11 pm IST

5 Police Officer Transfered: तमिलनाडु में पांच पुलिसकर्मियों पर ब्यूटी कंपटीशन में भाग लेने पर कार्रवाई हुई है। विशेष सहायक पुलिस निरीक्षक सहित पांच पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया गया है। सौंदर्य प्रतियोगिता में रैंप वॉक करने पर नागपट्टिनम के पुलिस अधीक्षक ने तबादले का यह आदेश जारी किया।

 Read More:यहां बेटी-दामाद को शारीरिक संबंध बनाते हुए देखती है मां, माना जाता है बेहद शुभ

शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार, पिछले रविवार को एक प्राइवेट ऑर्गनाइजेशन ने मयिलादुथुराई जिले के सेम्बनारकोविल में ब्यूटी कंपटीशन का आयोजन किया था। एक्ट्रेस याशिका आनंद ने इसमें विशेष आमंत्रण के तौर पर भाग लिया। इसके अगले दिन मीडिया में यह खबर वायरल हो गई।

 Read More: PNB Recruitment 2022 : बैंक में इन पदों पर निकली वैकेंसी, आज से आवेदन शुरू, इस लिंक पर करें अप्लाई 

इन पुलिसकर्मियों का हुआ ट्रांसफर
नागपट्टिनम जिले के पुलिस अधीक्षक जवागर ने जिन पांच पुलिसकर्मियों को ट्रांसफर का आदेश जारी किया है, उनमें विशेष सहायक निरीक्षक सुब्रमण्यम सहित रेणुका, अश्विनी, नित्यसीला और सिवानेसन शामिल हैं। सुब्रमण्यम सेम्बनारकोविल पुलिस स्टेशन में तैनाती थीं।

 Read More:लंबे वक्त से डेट कर रहे बॉलीवुड के ये कपल्स, जल्द ही बंधने जा रहे शादी के बंधन में 

गौरतलब है कि उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने बीते रविवार को तमिलनाडु पुलिस को प्रतिष्ठित राष्ट्रपति निशान (प्रेसिडेंट्स कलर्स) प्रदान किया था। उन्होंने कहा कि यह राज्य पुलिस की सराहनीय सेवा और कई उपलब्धियों का सम्मान है। नायडू ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन को राष्ट्रपति निशान भेंट किया।

 Read More:नाइट क्लब में आग लगने से 13 लोगों की मौत, 35 लोग झुलसे